Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएए के समर्थन में चलाया हस्ताक्षर अभियान

नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में वीरवार को अधिवक्ता परिषद द्वारा कोर्ट काम्प्लेक्स में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया । इस अवसर पर उन्होंने लोगो को सीएए के फायदे भी बताए।

सीएए के समर्थन में चलाया हस्ताक्षर अभियानसीएए समर्थन (प्रतीकात्मक फोटो)

नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में वीरवार को अधिवक्ता परिषद द्वारा कोर्ट काम्प्लेक्स में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया । इस अवसर पर उन्होंने लोगो को सीएए के फायदे भी बताए। साथ ही उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त के माध्यम से ज्ञापन भी सौपा। कार्यक्रम के बाद पत्रक भी बाटे गए। अधिवक्ता परिषद द्वारा सीएए के समर्थन में जनसमर्थन यात्रा निकाली गई।

अधिवक्ता परिषद के प्रांत महासचिव चंद्रपाल की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि कुछ लोग जनता को बरगलाने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर उन्होंने आज भिवानी के उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौपा। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि देश विरोधी ताकते देश की शांति व अमन चैन को खत्म करना चाहती है इसलिए लोगो को बरगला रही है।

इस मौके पर 870 व्यक्तियों के हस्ताक्षर सहित ज्ञापन उपायुक्त को सोपा। इस अवसर पर गणेश बंसल जिला अध्यक्ष, सुमित जांगड़ा महासचिव, सुनील चौहान, चेतना आनंद, बीबी जैन, अविनाश सरदाना, केन्द्रमनी, बिजेंद्र पंघाल, मुकेश चौहान, मुकेश रहेजा, शीला तंवर, सोनाली, तरुणं, हनुमंत सिंह, जयसिंह सोनी, घनश्याम शर्मा, वीसी सांघी, सुभाष जिंदल, सचिन सिंगल, जेपी तंवर, पदम चौहान, मनोज खनगवाल, सज्जन खनगवाल, कृष्णा चौहान, राजेश तंवर, रविन्द्र शर्मा, राजेश, ऋषि परमार, विक्रम सिंह व जेपी तंवर सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Next Story
Top