Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला मैनेजर से पैसा वसूली पर एसएचओ सस्पेंड, होमगार्ड को किया गिरफ्तार

एसएचओ ने स्पा सैलून की महिला मैनेजर से छेड़छाड़ और बदसलूकी कर पैसे वसूली की मांग करने लगा। सैलून की मालिक के शिकायत के आधार पर थाने के एसएचओ रविकांत शर्मा को डिप्टी पुलिस कमिश्नर कमलदीप गोयल ने निलंबित कर दिया है। इसी मामले में शामिल होमगार्ड जशन लाल को गिरफ्तार किया गया है।

महिला मैनेजर से पैसा वसूली पर एसएचओ सस्पेंड, होमगार्ड को किया गिरफ्तारपैसा वसूली पर एसएचओ सस्पेंड, होमगार्ड को किया गिरफ्तार

महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को देखते हुए सरकार ने पुलिस को अपनी सुरक्षा ड्यूटी और सख्त करने को कहा। ऐसे में अगर खुद पुलिस ही पैसै और छेड़छाड़ पर उतर आए तो महिलाओं का पुलिस पर भी भरोसा करना मुशिकल सा हो जाएगा।

कुछ ऐसे ही घटना एक स्पा- सैलून की है, जहां पंचकूला के एसएचओ रविकांत शर्मा और होमगार्ड ने स्पा के महिला मैनेजर से पैसै वसूली के लिए छेड़छाड़ और बदसलूकी करने लगा। साथ ही सैलून की महिला मैनेजर से बदसलूकी और छेड़छाड़ करते जशन लाल का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पूरा मामला साफ दिख रहा है।

स्पा-सैलून की मालिक ने आरोप लगाया कि एसएचओ शर्मा हर महीने 10,000 रुपए की वसूली करता था और अब इसे बढ़ाकर 20,000 करने की मांग कर रहा था। सूत्रों ने बताया कि अन्य सैलून से भी ऐसे ही वसूली की जाती है।

स्पा-सैलून की मालिक की शिकायत पर एसएचओ रविकांत शर्मा को डिप्टी पुलिस कमिश्नर कमलदीप गोयल ने निलंबित कर दिया है। साथ ही होमगार्ड के एक जवान जशन लाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।वहीं डीसीपी कमलदीप गोयलसी ने कहा आरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जिसके तहत आगे की कारवाई की जाएगी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top