Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने युवक पर किया रॉड से हमला, गोली मारकर हुए फरार

फरीदाबाद के अमीपुर गांव में मंगलवार सुबह खेतों पर जा रहे एक युवक पर स्कॉर्पियो सवार युवकों ने रॉड से जानलेवा हमला करते हुए पैर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए।

चचेरे भाई की शादी समारोह में शिरकत करने आया था युवक, 16 गोलियां मारकर कर दी हत्यायुवक की गोली मारकर की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

फरीदाबाद के अमीपुर गांव में मंगलवार सुबह खेतों पर जा रहे एक युवक पर स्कॉर्पियो सवार युवकों ने रॉड से जानलेवा हमला करते हुए पैर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए। घायल युवक को अस्पताल में दाखिल कराया गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार अमीपुर गांव निवासी सुंदर भाटी गांव में ही खेड़ी बाड़ी का काम करता है। अन्य दिनों की तरह मंगलवार सुबह करीब 7 बजे भी वह अपने खेतों के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहा था। जब वह गांव से बाहर नाले के पास पहुंचा, तो वहां पर पहले से खड़े स्कॉर्पियो सवार युवकों ने रूकने का इशारा किया।

इशारा पाकर सुंदर भाटी ने बाइक को धीमा कर लिया। आरोप है कि तभी स्कॉर्पियो सवार अमीपुर गांव निवासी नरेश व सुधीर और उनके साथ आए युवकों ने सुंदर भाटी पर रॉड व डंडों से हमला शुरू कर दिया। युवक के हाथ पैर तोड़ने के बाद आरोपितों ने उसके ऊपर फायरिंग कर दी। यह गोली उसके सीधे पैर में जाकर लगी।

इसी बीच वहां पर गांव के अन्य लोग पहुंच गए। जिन्हें देखकर आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। सुंदर भाटी को गोली मारे जाने की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। घायल युवक को तत्काल सेक्टर.19 स्थित प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने युवक को आईसीयू वार्ड में लेकर उसका उपचार शुरू किया।

एसएचओ वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अमीपुर गांव निवासी सुंदर भाटी और आरोपित नरेश व सुधीर की पुरानी रंजिश चल रही है। सुंदर भाटी ने आरोपितों के खिलाफ पहले मारपीट का मामला दर्ज कराया हुआ है। यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

आरोप है कि आरोपित दोनों युवक पीडि़त सुंदर भाटी पर कोर्ट में चल रहे मामले में फैसले के लिए दवाब डाल रहे थे। मगर वह फैसला नहीं कर रहा था। जिसके चलते आरोपियों ने अन्य युवकों के साथ मिलकर इस जानलेवा हमले को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला किए जाने का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Next Story
Top