Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छात्रों को बॉडी स्प्रे लगाना पड़ा महंगा, स्कूल में बच्चे हुए बेहोश

स्कूल में शरारती छात्र ने क्लासरूम में बॉडी स्प्रे छिड़क दिया। इस स्प्रे के छिड़काव के बाद कई छात्र और एक शिक्षिका बेहोश हो गए।

छात्रों को बॉडी स्प्रे लगाना पड़ा महंगा, स्कूल में बच्चे हुए बेहोशबच्चे वेहोश (प्रतीकात्मक फोटो)

फरीदाबाद। आदर्श नगर एक स्कूल में शरारती छात्र ने क्लासरूम में बॉडी स्प्रे छिड़ककर दिया। इस स्प्रे के छिड़काव के बाद कई छात्र और एक शिक्षिका बेहोश हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सभी बेहोश हुए लोगों को तुरन्त अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत अब ठीक है।

मिली जानकारी के मुताबिक बल्लभगढ़ की आदर्श नगर में नवजीवन स्कूल में सोमवार सुबह एक शरारती बच्चे ने बॉडी स्प्रे लेकर स्कूल आया और कमरे में इसका स्प्रे कर दिया। कुछ ही देर बाद प्रार्थना सभा समाप्त होते हुए बच्चे कमरे में घुसे वह एक-एक कर बेहोश हो गए। जिसके बाद स्कूल में हड़कम्प मच गया। तुरन्त एक बच्ची को सरकारी अस्पताल में और 8 बच्चियों तथा टीचर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिन बच्चों को अस्पताल ले जाया गया उनमें हिमान्शु, सिमरन, रूकसार, मुस्कान, ऊषा, नूरी, रिचा, शिवांशी, अनशी तथा टीचर कोमल है। जहां अब उनकी हालत स्थिर है। शिकायत मिलने पर सहायक पुलिस आयुक्त जयवीर राठी खुद मामले की जांच में जुट गए हैं। उस शरारती बच्चे का भी पता लगाया जा रहा है, जिसने यह हरकत की।

Next Story
Top