Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्कूल बस से हुई बाइक की टक्कर, दोनों भाईयों की मौके पर मौत

सड़क हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच पड़ताल की। जांच में पता लगा कि दोनों युवक चचेरे भाई थे। एक का नाम प्रदीप और दूसरे का नाम दिलबाग था।

हिसार जिले के सड़क हादसे में स्कूल बस से हुई बाइक की टक्कर, दोनों भाईयों की मौके पर मौतसड़क हादसे में स्कूल बस से हुई बाइक की टक्कर

हरियाणा के हिसार जिले में शनिवार को बाइक सवार दो भाईयों की सड़क हादसे में मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों भाई मंडी से अपने गांव की तरफ जा रहे थे जिस वक्त एक प्राइवेट स्कूल की बस से इनके बाइक की टक्कर हो गई।

पुलिस ने क्या बताया

सड़क हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच पड़ताल की। जांच में पता लगा कि दोनों युवक चचेरे भाई थे। एक का नाम प्रदीप और दूसरे का नाम दिलबाग था। एक का नाम प्रदीप और दूसरे का नाम दिलबाग था। जांच से पता लगा कि दोनों भाई मंडी गए हुए थे और घर लौटने के क्रम में ही एक प्राइवेट स्कूल के बस से इनके बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इसके बाद उस बस का ड्राइवर फरार हो गया।

ड्राइवर की खोज जारी

पुलिस ने बताया कि दोनों भाईयों के रिश्तेदारों को इसकी सूचना भेज दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं बस ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसकी खोज की जा रही है।

गांव गढ़वा के पास मिली थी सूचना

जांच अधिकारी सतपाल सिंह ने बताया कि गांव गढ़वा के पास उन्हें इस दुर्घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर कार्रवाई शुरु की।

Next Story
Top