Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आठ महीने से सरपंच हड़प रहा था मृतक महिला की बुढापा पेंशन, पढ़िए पूरी खबर

सरपंच हरीश कुमार व उसके एक साथी रवीन्द्र के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। गांव तलहेड़ी रांगडान के गुरदीप सिंह ने शिकायत में कहा कि गांव की महिला कैलाशो देवी की मौत 18 जनवरी 2019 को हो गई थी।उसकी बुढ़ापा पैंशन गांव मनुमाजरा के डाकखाने में आती थी। सरपंच हरीश कुमार ने डाक विभाग से मिलीभगत करके 8 महीने की बुढ़ापा पैंशन डकार ली। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए सरंपच हरीश कुमार व उसके सहयोगी रवीन्द्र के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कर लिया है।

आठ महीने से सरपंच हड़प रहा था मृतक महिला की बुढापा पेंशन, पढ़िए पूरी खबर
X

बराडा के गांव तलहेड़ी रांगडान के सरंपच व उसका एक सहयोगी गांव की ही मृतक महिला की बुढापा पैंशन आठ महीने तक हड़पता रहा। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता गुरदीप सिंह निवासी गांव तलहेड़ी रांगडान ने इस मामले की शिकायत एसपी अंबाला को दी थी।

पुलिस ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए सरपंच हरीश कुमार व उसके एक साथी रवीन्द्र के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। गांव तलहेड़ी रांगडान के गुरदीप सिंह ने शिकायत में कहा कि गांव की महिला कैलाशो देवी की मौत 18 जनवरी 2019 को हो गई थी।

उसकी बुढ़ापा पैंशन गांव मनुमाजरा के डाकखाने में आती थी। सरपंच हरीश कुमार ने डाक विभाग से मिलीभगत करके 8 महीने की बुढ़ापा पैंशन डकार ली। लिया। पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए सरंपच हरीश कुमार व उसके सहयोगी रवीन्द्र के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने इस मामले की शिकायत 2 दिसंबर 2019 को डीएसपी बराड़ा को भी दी थी। लेकिन डेढ महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में कोई कार्यवाही नहीं की तो एसपी को शिकायत देनी पड़ी।

Next Story