Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की कार को तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला

शाॉपिंग से लौट रही सपना चौधरी का गुरुग्राम में एक्सीडेेेंट हुआ। पीछे से किसी ने कार को टक्कर मारी। टक्कर मारने वाला ड्राइवर मौके से तुरंत फरार हो गया।

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी का कार हादसा, बाल बाल बची जानसपना चौधरी (फाइल फोटो)

हरियाणा की फैमस सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सपना सोहना रोड से शॉपिंग करके लौट रही थी और इसी बीच उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। हांलाकि हादसे में सपना को कोई चोट नहीं लगी और वो बाल बाल बच गई।

दरअसल सपना अपने ड्राइवर के साथ शॉपिंग करके वापस लौट रही थी। इसी बीच गुरुग्राम के वाटिका चौक पर पीछे से किसी ने सपना की कार पर टक्कर मार दी। टक्कर के बाद जैसे ही सपना के ड्राइवर ने कार रोकी टक्कर मारने वाला ड्राइवर मौके से तुरंत फरार हो गया।

इस वजह से कार का नंबर और ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई। एक्सीडेंट में सपना की गाड़ी को थोड़ी खरोच आई है। सपना ने पुलिस को कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। वे बिना शिकायत दर्ज करवाए वहां से निकल गईं।

हाल ही में सपना ने यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी विधायक के जन्मदिन के कार्यक्रम में जमकर डांस किया था। जिसे देखने के लिए आई भीड़ को काबू करना बहुत ही मुश्किल हो गया था। लोग सपना का डांस देखने के लिए घर की छतों और पेड़ पर चढ़ गए थे। कार्यक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top