Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या, रुपयों के लेनदेन का था विवाद

हरियाणा पुलिस ने सांपला में महिला की हत्या और दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया है। महिला की हत्या दुष्कर्म का विरोध करने और रुपयों के लेनदेन के चलते हुई थी। पुलिस ने मंजीत और सुनील को यूपी से गिरफ्तार किया है।

महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या, रुपयों के लेनदेन का था विवादमहिला की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

सांपला में महिला की हत्या और दुष्कर्म के आरोपियों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या दुष्कर्म का विरोध करने और रुपयों के लेनदेन के चलते हुई थी। हत्याकांड की रात मंजीत और सुनील शराब पीकर आए थे और फिर दोनों ने महिला से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ है। पुुलिस ने आरोपितों को यूपी से गिरफ्तार किया है। आरोेपितों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

डीएसपी सांपला नरेंद्र कादियान ने प्रेसवार्ता में बताया कि 12 जनवरी की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सांपला एरिया में एक मकान में एक महिला मृत हालत में पड़ी है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी। मृतका के दामाद की शिकायत के आधार पर थाना सांपला में केस दर्ज किया गया। जांच में सामने आया कि महिला के पति का कई सालों पहले देहांत हो चुका था। महिला के लड़के की भी करीब 3 साल पहले मौत हो चुकी है। महिला घर पर अकेला रहती थी। महिला की लाश का पोस्टमार्टम करवाया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राहुल शर्मा द्वारा मामले की जांच प्रभारी सीआईए वन के प्रभारी आजाद सिंह को सौंपी गई। सीआईए व थाना सांपला की संयुक्त टीम ने छापेमारी करते हुए वारदात में शामिल रहे मंजीत उर्फ डैनी निवासी सोहटी जिला सोनीपत व सुनील उर्फ नान्हा निवासी कारौर जिला रोहतक को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मंजीत उर्फ डैनी की करीब 4 साल से मृतका से जान पहचान थी।

मंजीत उर्फ डैनी ने मृतका से करीबन पांच लाख रुपये लिए हुए थे। घटना की शाम को मंजीत उर्फ डैनी व सुनिल उर्फ नान्हा मृतका के घर पहुंचे जहां पर मंजीत का मृतका के साथ झगड़ा हो गया। मंजीत ने मृतका के सिर पर वार किए जिससें मृतका बेहोश हो गई। आरोपित सुनिल ने मृतका के साथ बलात्कार किया। उसके बाद आरोपितों ने पजामी से गला घौंटकर मृतका की हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए। आरोेपितों को यूपी से गिरफ्तार किया गया है। सुनील ने यूपी में लव मैरिज की थी जहां वह छिपा हुआ था।

मंजीत की उम्र 35 साल है और वह 10वीं कक्षा पास है। वह ईंट सप्लायर है। जबकि सुनील उर्फ नान्हा की उम्र 38 वर्ष है। वह मात्र 5वीं कक्षा पास हैै और ट्रक पर चालक की नौकरी करता है। आरोेपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।



Next Story
Top