Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेयान स्कूल खुला और फिर हुआ शुक्रवार तक बंद

प्रद्युम्न के मर्डर के 9 दिन बाद सोमवार को स्कूल खुला था।

रेयान स्कूल खुला और फिर हुआ शुक्रवार तक बंद

प्रद्युम्न की हत्या की घटना के 9 दिन बाद रेयान इंटरनेशनल स्कूल सोमवार को शुरू किया गया। क्लासेस के लिए बच्चों के साथ उनके पेरेंट्स भी पहुंचे।

इसमें से कुछ ने यहां की सिक्युरिटी को लेकर सवाल भी किए, तो कुछ अपने बच्चों की टीसी लेने भी पहुंचे। इसके बाद एडमिनिस्ट्रेशन ने स्कूल को शुक्रवार तक बंद करने का फैसला किया। जानकारी के मुताबिक, क्लासेस 25 सितंबर से लगेंगी।

स्कूल प्रबंध संभाल रहे प्रशासनिक अधिकारी ने कहा कि अवकाश के दिनों में पेरेंट्स की अपने बच्चों को लेकर व्याप्त सुरक्षा को लेकर चिंताएंं दूर करने की कोशिश की जाएगी। बता दें कि 8 सितंबर को इस स्कूल में 7 साल के एक बच्चे का गला रेतकर मर्डर कर दिया गया था। इसके बाद इसे सील कर दिया गया था। अब सरकार ने इसे तीन महीने के लिए टेकओवर कर लिया है। वहीं, स्कूल खुलने पर बच्चे के पिता ने इसका विरोध किया।

बच्चों में नहीं दिखा उत्साह

सोमवार को स्कूल खुलने की सूचना मिलते ही बच्चे पहुंचे, लेकिन काफी कम संख्या में। स्कूल के बच्चों के चेहरे पर डर के भाव देखे जा रहे थे। अमूमन इतने दिनों के बाद मिलने के बाद बच्चों में जो उत्साह रहता है वह भी नहीं देखा गया। बच्चे और पेरेंट्स एक दूसरे से कानाफूसी करते नजर आए। सभी के चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ नजर आ रहीं थीं।

अब यहां नहीं पढ़ायेंगे

सोमवार को स्कूल पहुंचे कुछ पेरेंट्स का कहना था कि वे अब अपने बच्चों को यहां नहीं पढ़ाएंगे। वहीं अधिकांश पैरेंट्स बच्चों की टीसी लेने पहुंचे। उनका कहना था कि बच्चे इस स्कूल में आने से डर रहे हैं। आज स्कूल खुला तो सिर्फ बच्चों को स्कूल इसलिए लाए हैं, ताकि उनका डर दूर हो।

Next Story
Share it
Top