Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रयान स्कूल के सीओ अग्र‌िम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की भ्‍ानक लगते ही रयान के सीओ बॉम्बे हाईकोर्ट पहु्ंच गए।

रयान स्कूल के सीओ अग्र‌िम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे
रयान इंटरनेशनल स्कूल के सीओ ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अंग्र‌िम जमानत की याचिका दायर की है। उनका पक्ष है कि इस पूरे मामले में वह खुद पीड़ित हैं। इसलिए वह पहले ही मामले में अंग्रिम जमानत के लिए कोर्ट पहुंच गए हैं।
इससे पहले पिता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट मामले की सुनवाई के लिए तैयार हो गया है। प्रद्युम्न के पिता वरुण ने मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।
उधर, पु‌लिस स्कूल के प्रिंसपल से नये सिरे से पूछताछ करने जा रही है। इस मामले में एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट आते ही पुलिस ने एक के बाद एक कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट आने के बाद दो लोगों की गिरफ्तारी कि गई है।
इसके पहले दो स्कूल मैनेजमेंट के कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि सोहना के एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है।
जब‌कि दिल्ली के वसंतकुंज स्थित रयान इंटरनेशल स्कूल पर सुरक्षा कारणों में चूक को लेकर एक मुकदमा दर्ज कराया गया है।
बताया जा रहा है कि एसआईटी गठित होने के बाद से पुलिस के हांथ-पांव फूल रहे हैं। इसके चलते मामले पर तेजी से कार्रवाई की जा रही है।
गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले प्रद्युम्न ठाकुर की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।
आशंका जताई जा रही थी कि ऐसा बच्चे के यौन शोषण में नाकामयाब होने की वजह से किया गया। मामले में स्कूल बस एक कंडक्टर ने सारा इल्जाम अपने सिर लिया था।
लेकिन मां का कहना है कि कंडक्टर ने बच्चे को नहीं मारा। इसी मामले में कार्रवाई चल रही है।
उधर, बच्चे की मौत बाद इलाके में लगातार प्रदर्शन चल रहा है। बीती रात प्रदर्शनकारी अभिभावकों पर लाठीचार्ज करने वाले सोहना थाने के एसएचओ निलंबित कर दिया गया है।
Next Story
Share it
Top