Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: SHO से रिवाल्वर छिनने वाले बदमाशों का सुराग नहीं, CIA ने दिन भर की छानबीन

बदमाश जब लाखनमाजरा (Lakhanmajra) में बाइक में पेंचर लगवा रहे थे तो उनका पीछा करते हुए गोहाना सदर थाना (Gauhana Sadar Police Staion) के एसएचओ कप्तान सिंह (Kaptan Singh) आ पहुंचे। कप्तान सिंह अपनी जान की परवाह किए बिना बदमाशों से भिड़ गया। उसने बदमाशों पर गोलियां भी चलाई। बदमाशों ने कप्तान पर फायरिंग का प्रयास किया।

सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो

रोहतक (Rohtak) के कस्बा लाखनमाजरा (Lakhanmajra) के थाने से चंद कदमों की दूरी पर गोहाना सदर थाना एसएचओ कप्तान सिंह (SHO Kaptan Singh) से मारपीट कर रिवाल्वर (Revolver) छीनने वाले बदमाशों का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल सका। सीआईए की तीन टीमें बदमाशों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह दबिश दे रही हैं। पुलिस के पास अभी तक बदमाशों का हुलिया भी नहीं है।

अब तक की सभी वारदात नकाबपोश बनकर अंजाम दी गई हैं, जिसकी वजह से उनकी धरपकड़ में दिक्कतें आ रही हैं। पुलिस ने हर जिले की पुलिस के पास बदमाशों के फोटो भेजे हैं। जिसमें वह हेल्मेट और नकाब लगाए हुए हैं। उनकी पहचान के लिए साइबर टीम की भी मदद ली जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाश गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

याद रहे कि बदमाशों ने रविवार की सुबह साढ़े सात बजे मकड़ौली खुर्द के पास दिनेश ठेकेदार के ठेके पर कर्मचारी निरंजन से कैश लूटने का प्रयास किया था। विफल रहने पर वह दो गोलियां चला कर मोबाइल उठा कर फरार हो गए थे।

इसके बाद बदमाश जब लाखनमाजरा में बाइक में पेंचर लगवा रहे थे तो उनका पीछा करते हुए गोहाना सदर थाना के एसएचओ कप्तान सिंह आ पहुंचे। कप्तान सिंह अपनी जान की परवाह किए बिना बदमाशों से भिड़ गया। उसने बदमाशों पर गोलियां भी चलाई। बदमाशों ने कप्तान पर फायरिंग का प्रयास किया।

जींद, गोहाना, रोहतक में कर चुके हैं कई वारदात

इस दौरान बदमाशों ने एसएचओ पर हमला बोल दिया और उसकी सर्विस रिवाल्वर छीनकर चांदी की तरफ फरार हो गए। उसके बाद से लेकर अब तक उनका कुुछ पता नहीं चल पाया है। इससे पहले बदमाश किलोई के दंपत्ति से सोने की चेन लूटने के अलावा दूध विक्रेता सतपाल से कैश लूट चुके हैं। इसके अलावा वह सोनीपत, जींद समेत रोहतक में कई दिनों से वारदातों को अंजाम देते हुए घूम रहे हैं।

लाखनमाजरा के एसएचओ कुलदीप सिंह ने कहा कई जगह की फुटेज ली गई है, लेकिन बदमाश कहीं दिखाई नहीं दे रहे। आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सुराग मिलने की उम्मीद है।

Next Story
Top