Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतकः नगर पालिका कर्मचारी समझौता लागू करवाने के लिए फिर से हुए एकजुट

मांगों को लेकर मई 2019 और अगस्त 2019 में हुए समझौते को लागू करवाने की मांग को लेकर बुधवार को नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा की आह्वान पर नगर निगम कर्मचारियों की बैठक हुई।

नगर निगम रोहतक की बैठक निरस्त
X
नगर निगम रोहतक की बैठक निरस्त

हरिभूमि न्यूज. रोहतक। मांगों को लेकर मई 2019 और अगस्त 2019 में हुए समझौते को लागू करवाने की मांग को लेकर बुधवार को नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा की आह्वान पर नगर निगम कर्मचारियों की बैठक हुई। इसमें सफाई कर्मचारी सेवादार माली डाटा एंट्री ऑपरेटर तथा अन्य कर्मचारी शामिल हुए। नगर निगम प्रांगण में हुई बैठक की अध्यक्षता करते संघ के प्रधान संजय बिढ़लान ने कहा कि मांगों को लेकर कर्मचारियों ने हड़ताल की थी। उस समय सरकार ने सभी मांग पूरी करने का आश्वासन दिया था। लेकिन ये मांग आज तक पूरी नहीं की गई हैं। मांगों को लेकर शहर में प्रदर्शन भी किया।

ये हैं प्रमुख मांगे

  • -नगर निगम पंचकूला के छटनीग्रस्त 258 कर्मचारियों को बहाल करने
  • -सरकार के फैसले के अनुसार मार्केट कमेटी के अग्निशमन कर्मचारियों को विभाग में पक्का में पक्का करना
  • -ग्रामीण चौकीदारों तथा सफाई कर्मचारियों को शहरी स्थानीय निकाय का कर्मचारी किया जाए
  • -घरौंडा तथा अन्य पालिका परिषद तथा निगमों में मेन पावर के ठेके को वर्क आउटसोर्स के ठेके में बदलने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो
  • - 5000 प्रतिमाह जोखिम भत्ता मिले
  • -मेडिकल कैशलेस सुविधा दी जाए

ये रहे मौजूद

श्रवण कुमार बोहत, विक्की बिडलान, रमेश बिड़लान, अशोक, संजय भोला, अनिल कुमार, वीरेंद्र लाला अंकित आदिवाल, सतपाल बिडलान, रवि चड्ढा, सुरेंद्र, पवन राणा, सिकंदर, सौरव, अमित बिडलान, सोनू हरजाई, मुकेश सारवान, जतिन, अशोक,योगेश बिड़लान, सौरभ बागड़ी, राजकुमार सतपाल, मुन्नू चांवरिया, शंकर दरोगा, महेंद्र दरोगा, शेरा दरोगा, जतिन, रविंदर, कौशल देवी, अंजना रानी और अनिता बैठक में मौजूद रही।

Next Story