Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रोहतक: झूठ बोलकर की थी शादी, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

शिकायतकर्ता के आरोपित ससुर को पहले भी उसकी सास की हत्या के मामले में सात साल की कैद हो चुकी है।

झूठ बोलकर की थी शादी, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोपRohtak Man Married By Lying Accused Of Harassing For Dowry

रोहतक (Rohtak) की एक महिला (Women) ने अपने पति पर झूठ बोलकर शादी करने और प्रताड़ित करने का मामला दर्ज करवाया है। सिटी पुलिस (City Police) ने केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी शादी (Marriage) महज एक साल पहले जून 2018 को आशीष के साथ हुई थी।

2 लाख रुपए नकद लाने को कहा

शादी में उसके परिजनों ने दान-दहेज दिया था। लेकिन शगुन के तौर पर कोई गिफ्ट या सामान नहीं दिया था। शादी के बाद पहली रात को ही पति अशीष, देवर व ससुर ने उसे अपने घर से 2 लाख रुपये नकद लेकर आने के लिए कहा।

मानसिक रुप से प्रताड़ित किया

नवविवाहिता ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो वह उसी रात ससुराल में आकर अपने बेटी को साथ लेकर मायके चले गए। इस तरह से कई बार ससुराल वालों ने युवती को अपने मायके से नकद राशि लेकर आने के लिए मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया।

वहीं पीड़िता के परिजनों को पता चला कि आशीष के पिता ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी को जलाकर मार दिया था। उस मामले में उन दोनों को कोर्ट से सजा हुई थी। लेकिन उन्होंने शादी से पहले यह बात उन्हें नहीं बताई। ऐसे में अब पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पुलिस को इस बारे में शिकायत दी जिसके आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Next Story
Top