Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हजारों की संख्या में हम जेहादी हिन्दुस्तान को तबाह कर देंगे, धमकी पत्र मिलने से मचा हड़कंप

हरियाणा के रोहतक जंक्शन की ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब साधारण डाक के जरिए एक धमकी भरा पत्र मिला। इसके मिलने के बाद रेलवे ने आलाकमान को सूचना दे दी। बताया जा रहा कि धमकी भरा पत्र आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से भेजा गया है।

हजारों की संख्या में हम जेहादी हिन्दुस्तान को तबाह कर देंगे, धमकी पत्र मिलने से मचा हड़कंप
X
Rohtak Junction Threatened letter received Jaish-e-Mohammed

हरियाणा के रोहतक जंक्शन (Rohtak Junction) की ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब साधारण डाक के जरिए एक धमकी भरा पत्र मिला। इसके मिलने के बाद रेलवे ने आलाकमान को सूचना दे दी। बताया जा रहा कि धमकी भरा पत्र आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से भेजा गया है।

शनिवार शाम जंक्शन के स्टेशन सुपरिंडेंट यशपाल मीणा के कार्यालय में मिले पत्र के जरिए धमकी दी गई है कि 8 अक्टूर यानी दशहरे के दिन 10 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा दिया जाएगा। साथ ही 6 राज्यो की मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया जाएगा।

पत्र में कुरुक्षेत्र, रेवाड़ी, मुंबई सिटी, हिसार, बंगलुरू, चेन्नई, भोपाल, कोटा, जयपुर, इटारसी और रोहतक जंक्शन का जिक्र किया गया है। पत्र मिलने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया, उच्चाधिकारियों को भी इस मामले से अवगत करवा दिया गया। स्टेशनों पर आरपीएफ और जीआरपी ने चेकिंग बढ़ा दी है।

क्या लिखा था पत्र में

साधारण डाक से भेजे इस पत्र में पत्र लिखने वाले ने अपना नाम मसूद अहमद लिखा है। उसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का जम्मू कश्मीर का एरिया कमांडर बताया। उसने लिखा है कि हम अपने जिहादियों का बदला जरूर लेंगे, इस बार हम भारत सरकार को उड़ा देंगे। हम जेहादी हजारों की संख्या में पूरे हिन्दुस्तान को तबाह कर देंगे। चारो ही चारों ओर खून नजर आएगा। खुदा हाफिज।

धमकी भरे इस पत्र के बाद एसपी रेलवे धीरज सेतिया ने कहा कि हम पत्र को गंभीरता से ले रहे हैं, स्टेशनों की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। पत्र के बारे में जानकारियां इकट्ठी की जा रही हैं।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story