Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने महिला खिलाड़ी से की छेड़छाड़, लड़की ने जड़ा थप्पड़ और दर्ज करवाई शिकायत

हरियाणा के रोहतक जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां पर एक लड़की ने एक यातायात पुलिस कर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ लड़की ने आरोपी पुलिस कर्मी को थप्पड़ भी जड़ा और उसके खिलाफ महिला थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने महिला खिलाड़ी से की छेड़छाड़, लड़की ने जड़ा थप्पड़ और दर्ज करवाई शिकायत

हरियाणा के रोहतक जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर एक लड़की ने एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी तरफ लड़की ने आरोपी पुलिस कर्मी को थप्पड़ भी जड़ा और उसके खिलाफ महिला थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

जब पीड़ित लड़की कराटे क्लास से शेयरिंग ऑटों में बैठ कर अपने घर लौट रही थी, तब उस ऑटों में एक पुलिस कर्मी भी सवार था। कुछ देर बाद उस पुलिस कर्मी ने लड़की से दोस्ती करने और नंबर देने के लिए उस पर दवाब बनाने लगा।

ये भी पढ़े: सलमान की जमानत मुश्किल में, बेल की सुनवाई करने वाले जज का तबादला

जब पीड़ित लड़की से यह सब बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने उस आरोपी पुलिस कर्मी को थप्पड़ मार दिया है। बाद में पीड़ित लड़की ने आरोपी ट्रैफिक पुलिस कर्मी के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है।

वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी यातायात पुलिस कर्मी को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ जांच की जाएगी। उन्होंने आगे कहा है कि अगर आरोपी पुलिस कर्मी दोषी साबित हुआ तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े: ऐश्वर्या राय के प्रोड्यूसर पर लगा नाबालिग के यौन उत्पीड़न का आरोप, शिकायत दर्ज

बता दें कि यह लड़की रोहतक जिले की रहने वाली है, बीसीए पास कर चुकी है। यह लड़की कराटे की प्रेक्टिस पर भी जाती है। लड़की ने नेशनल, राज्य स्तर की 6 और जिला स्तर की कई कराटे प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुकी हैं।

फरवरी 2017 में लड़की ने गोवा में नेशनल स्तरीय मुकाबला खेला था, जिसमें उसने गोल्ड मेडल जीता था।

Next Story
Top