Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ऑडियो वायरल होने के बाद महिला नेत्री पर केस दर्ज, रेप केस में फंसाने की दी धमकी

शिकायतकर्ता के मुताबिक उसे नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने रुपये वापिस मांगे। लेकिन रुपये देने की बजाए महिला ने उन्हें दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे डाली।

ऑडियो वायरल होने के बाद महिला नेत्री पर केस दर्ज, रेप केस में फंसाने की दी धमकी

रोहतक (Rohtak) में रोडवेज में परिचालक के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर रुपये लेने के मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस (Civil Line Thana Police) ने महिला नेत्री पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित गढ़ी बलम निवासी सोमबीर का कहना है कि 2014 के चुनाव में उसकी मुलाकात महिला नेत्री से हुई थी। इसके बाद बीच में भी उनके गांव आने पर मिलना होता रहा। वर्ष 2017 में उन्होंने अपने भांजे की परिचालक पद पर नौकरी के लिए महिला नेत्री को करीबन साढ़ेे सात लाख रुपये दिए थे।

नौकरी लगवाने का दिया झांसा

महिला ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उसकी परिवहन मंत्री से जान पहचान है और वह कई लोगों को नौकरी लगवा सकती है। उनके भांजे ने परीक्षा भी दी थी लेकिन लिस्ट में उसका नाम नहीं आया।

रेप केस में फंसाने की धमकी

एफआईआर के मुताबिक शिकायतकर्ता का कहना है कि युवक को नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने रुपये वापिस मांगे। लेकिन रुपये देने की बजाए महिला ने उन्हें दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे डाली। उन्होंने अपने स्तर पर पता किया तो महिला नेत्री की परिवहन मंत्री से कोई जान पहचान नहीं थी। आरोपित पर सख्त कार्रवाई की जाए।

पुलिस ने नेत्री पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मॉडल टाउन चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्षों को जांच के लिए बुलाया जाएगा।


Next Story
Top