Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

लूट, स्नैचिंग और अवैध वसूली करने वाले बड़े गिरोह का पर्दाफाश, नौ मामलों का हुआ खुलासा

करनाल क्षेत्र में लूट, स्नैचिंग, अवैध वसूली और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। आरोपितों द्वारा पुलिस पूछताछ पर कुल नौ वारदातों का खुलासा किया गया है।

हरियाणा : विधायक के घर से उड़ाए 10 लाख से अधिक के आभूषण व नकदी, गिरफ्तारrobbery

पुलिस ने थाना शहर करनाल क्षेत्र में लूट, स्नैचिंग, अवैध वसूली और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है। आरोपितों द्वारा पुलिस पूछताछ पर कुल नौ वारदातों का खुलासा किया गया है। जिनमें से एक वारदात लूट की दो वारदात स्नैचिंग की। एक वारदात फिरौती अवैध वसूली की और पांच चोरी की वारदातों का खुलासा किया गया।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों मंे सदर बाजार के क्षेत्र में घटने वाली स्नैचिंग व अन्य वारदातों में छानबीन करते हुए प्रबंधक थाना शहर निरीक्षक हरजिंद्र सिंह व उनकी टीम ने जांच के आधार पर आरोपित विनय वासी जाटो गेट करनाल को जाटो गेट करनाल क्षेत्र से काबू किया। आरोपित को अदालत के सामने पेशकर पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

दौरान रिमांड आरोपी से पूछताछ के आधार पर प्रबंधक थाना शहर करनाल के नेतृत्व में कार्य कर रही है। सदर बाजार चौकी इंचार्ज एएसआई जगदीश चंद्र व उनकी टीम ने आरोपी के दो अन्य साथी गुरमीत उर्फ पोरी और साहिल वासी अर्जुन गेट को अर्जुन गेट करनाल के पास से काबू किया। एएसआई जगदीश चन्द्र व उनकी टीम द्वारा तीनों आरोपितों को अदालत के सामने पेशकर पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

दौराने रिमांड आरोपितों से पूछताछ कर उपरोक्त वारदातों के संबंध में तीन चोरीशुदा मोटर साईिकल, एक चांदी की मूर्ती, नाक का एक सोने का कोका, एक जोड़ी सोने की कानों की बाली, एक महिला का पर्स नकदी सहित तीन चांदी के सिक्के, पांच हजार रूपये नकद, वारदात में प्रयोग की गई एक तलवार और डंडे आरोपितों की निशानदेयी पर बरामद किए गए।

इन मामलों के संबंध में जानकारी देते हुए प्रबध्ंाक थाना शहर करनाल निरीक्षक हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस काफी दिनों से उपरोक्त आरोपितों की तलाश कर रही थी। आरोपितों से पूछताछ कर उनके अन्य साथियों व अन्य वारदातों के संबंध में भी जानकारी जुटाई जाएगी।

Next Story
Top