Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिहार से आए युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

बुधवार को शाम पूंडरी से वह कुछ समान लेकर अपने साथी साधु निवासी गांव मोहारी जिला शिभर बिहार के साथ साइकिल पर वापिस खेत में जा रहा था, तो पेहवा चौंक से अभी वह लगभग दो किलोमीटर गया था कि पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया।

बिहार से आए युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, गुस्साए लोगों ने लगाया जामरोड एक्सीडेंट

बुधवार की शाम पूंडरी से ढांड रोड पर गन्ना छिलने का काम करने वाले बिहार से आए युवक को अज्ञात वाहन चालक ने कुचलकर मार दिया। जिसके बाद पता चलने पर आसपास के क्षेत्र में लेबर का काम करने वाले बिहार से आए मजदूर एकत्रित हो गये और उन्होंने पोस्टमार्टम करने बाद युवक के शव को पूंडरी ब्रह्मानंद चौंक के पास लेकर कार्रवाई को लेकर लगभग 10 मिनट जाम लगाया।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह व चौकी प्रभारी ओमप्रकाश ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मजदूरों को समझाकर जाम खुलवाया और तुरंत कार्रवाई का आश्वासन देते हुए डैड बाडी का दाह संस्कार पूंडरी श्मशान घाट में करवाया। अवधेश पासवान (32 वर्ष) पुत्र श्रीचंद पासवान गांव मोहारी जिला शिभर बिहार निवासी फतेहपुर निवासी श्यामा फौजी के खेतों में गन्ना छिलने का काम करता था।

बुधवार को शाम पूंडरी से वह कुछ समान लेकर अपने साथी साधु निवासी गांव मोहारी जिला शिभर बिहार के साथ साइकिल पर वापिस खेत में जा रहा था, तो पेहवा चौंक से अभी वह लगभग दो किलोमीटर गया था कि पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और उसका साथी साधू गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिससे सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके अन्य साथियों को शव को सौंप दिया तो बिहार के दर्जनों मजदूरों ने एकत्रित होकर शव का दाह संस्कार करने की बजाए वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई करने व मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने को लेकर पेहवा चौक पर जाम लगा दिया।

जिसके बाद थाना प्रभारी ने उन्हें समझा बुझाकर जाम खुलवाकर शव का दाह संस्कार करने के लिए कहा और उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उसके बाद साथी मजदूरों ने उसका दाह संस्कार पूंडरी के श्मशान घाट में किया। साथी मजूदरों ने बताया कि मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसके पास 2 लड़के व तीन लड़कियां है जो कि परिवार में अकेला ही कमाने वाला था।

Next Story
Top