Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

होटल के सेफ्टी टैंक की सफाई करने उतरे कर्मचारी, दम घुटने से दो लोगों की मौत

रेवाड़ी में होटल के सेफ्टी टैंक की सफाई करते समय दो कर्मचारियों की मौत हो गई है। सेफ्टी टैंक से गंदे पानी को बाहर निकालते समय मौत हुई है।

Employees went to clean the safety tank of the hotel, two people died of suffocationहोटल के सेफ्टी टैंक की सफाई करने उतरे कर्मियों की मौत (फाइल फोटो)

रेवाड़ी में रणबीर हुडा चौक स्थित परिचय होटल के सेफ्टी टैंक से मोटर निकालने के दौरान दो लोगों की जहरीली गैस में दम घुटने से मौत हो गई। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने दोनों के शव को दो घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार हुडा बाइपास स्थित परिचय होटल के बिल्कुल बाहर बने होटल के सेफ्टी टैंक की मोटर कुछ दिनों से खराब पड़ी थी। जिसके कारण गंदा पानी नहीं निकल रहा था। मोटर को ठीक कराने के लिए होटल की तरफ से गांव बवाना गुर्जर निवासी 28 वर्षीय रामजस को बुलाया गया। सोमवार दोपहर करीब 2 बजे रामजस होटल पहुंचा। होटल की तरफ से मोटर को बाहर निकालने में रामजस की मदद करने के लिए बिहार के दरभंगा के गांव कठरा निवासी 22 वर्षीय देवेन्द्र को लगा दिया गया। देवेन्द्र होटल में बतौर सैफ काम कर रहा था। दोनों ने असानी से सेफ्टी टैंक को खोल लिया। दोनों ने मिलकर मोटर को तो उपर खींच लिया, लेकिन टैंक की गंदगी साफ करने के लिए उतरा रामजस वापस नहीं आया। उसके बाद उसे देखने के लिए नीचे उतरा देवेन्द्र भी दोबारा पास नहीं आया। दोनों की दम घुटने से सेफ्टी टैंक में ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव बाहर निकाले लिए हैं।


Next Story
Top