Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी : स्कूटी व बाइक पर सवार बाप-बेटे व जीजा-साले की मौत

मंगलवार दोपहर कार की टक्कर से मोटरसाइकिल व स्कूटी पर सवार होकर सीहा में लगने वाला मेला देखने जा रहे महेंद्रगढ़ के रसूलपुर निवासी बाप-बेटे तथा पाली-गोठड़ा व रिसावा निवासी जीजा साले की सड़क हादसे में मौत हो गई।

सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

मंगलवार दोपहर कार की टक्कर से मोटरसाइकिल व स्कूटी पर सवार होकर सीहा में लगने वाला मेला देखने जा रहे महेंद्रगढ़ के रसूलपुर निवासी बाप-बेटे तथा पाली-गोठड़ा व रिसावा निवासी जीजा साले की सड़क हादसे में मौत हो गई। डहीना के पास हुए सड़क हादसे के बाद कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को दुल्हैंडी के दिन रसूलपुर निवासी लालचंद बाइक पर सवार होकर अपने 22 वर्षीय बेटे संजय तथा पाली व रावासा निवासी जीजा गांव पाली-गोठड़ा निवासी धावक कैलाश व रिसावा निवासी साला महावीर स्कूटी पर सवार होकर नांगल-मूंदी मेले में जा रहे थे।

इसी दौरान डहीना के सामने रेवाड़ी की तरफ से जा रही कार ने स्कूटी व बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार जीजा-साला तथा बाइक सवार बाप-बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने संजय, महावीर व कैलाश को मृत घोषित कर दिया था गंभीर हालत देखते हुए लालचंद को रोहतक रेफर कर दिया। इसी दौरान उसकी मौत हो गई।

जांच अधिकारी एएसआई दिनेश ने बताया रसूलपुर निवासी बाबूल लाल की शिकायत पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कि कार को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top