Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेवाड़ी में जिला उपायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 19 पंचायतों के खाते सील

रेवाड़ी में स्वागत द्वार लगाने में बरती गई अनियमितता को लेकर जिला उपायुक्त ने कार्रवाई करते हुए 19 पंचायतों के खात सील कर दिए हैं। खातों से हस्तांतरण पर रोक लगा दी है।

रेवाड़ी में जिला उपायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 19 पंचायतों के खातें सीलरेवाड़ी में 19 पंचायतों के खातें सील (फाइल फोटो)

सरकार द्वारा पंचायतों का पारदर्शी सिस्टम अपनाने की अपील कारगर नहीं हो रही है। इसी का उदाहरण रेवाड़ी ग्राम पंचायत में देखने को मिला है। रेवाड़ी की पंचायतों में स्वागत द्वार को लेकर अनियमितता बरती गई है। जिसके बाद जिला उपायुक्त ने 19 पंचायतों के खाते सील कर दिए हैं।

जिला उपायुक्त यशेंद्र सिंह ने रेवाड़ी की पंचायतों के ऊपर शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है। गांव में स्वागत द्वार लगाने में बरती गई थी। अनियमितता को लेकर जिला उपायुक्त ने 19 पंचायतों के खातों पर लगाई रोक लगा दी है। जानकारी के मुताबिक डीडीपीओ की जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की गई है।

सूत्रों के मुताबिक पंचायतों में गड़बड़ी की शिकायत की गई थी। इसके बाद जिला उपायुक्त ने डीडीपीओ को मामले की जांच सौंपी थी। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही जिला उपायुक्त ने 19 पंचायतों के खातों पर रोक लगा दी है। पंचायतों पर आरोप है कि उन्होंने गांव में स्वागत द्वार लगाने को लेकर घपला किया है। जिला उपायुक्त ने इस मामले को लेकर जिले की अन्य पंचायतों से भी रिपोर्ट मांगी है।

Next Story
Top