Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा न्यूज: हैवानियत की हदें पार, टॉफी का लालच देकर ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म

रेवाड़ी के औधोगिक क्षेत्र धारूहेड़ा की एक सोसायटी में फ्लैट में सोमवार को एक किशोर ने टॉफी देने का लालच देकर ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी दीवार फांदकर भाग गया।

हरियाणा न्यूज: हैवानियत की हदें पार, टॉफी का लालच देकर ढाई साल की बच्ची से दुष्कर्म

Rewari News रेवाड़ी औधोगिक क्षेत्र धारूहेड़ा की एक सोसायटी में फ्लैट में सोमवार को एक किशोर ने टॉफी देने का लालच देकर ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी दीवार फांदकर भाग गया। लोगों ने लहूलुहान बच्ची को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने वारदात के तीन घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार धारूहेड़ा में यूपी का एक परिवार किराए पर रहता है परिवार के लोग सोमवार सुबह मजदूरी करने गए थे घर में ढाई साल की मासूम बच्ची अकेली थी पड़ोस में रहने वाला नाबालिग किशोर टॉफी का लालच देकर

मासूम बच्ची को अपने साथ सुनसान फ्लैट में ले गया। वहां आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया। बच्ची के चिल्लाने पर लोग वहां लोगों को देख आरोपी दीवार फांद कर भाग गया। एसपी नाजनीन भसीन ने मौका मुआयना किया करीब तीन घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को एक फ्लैट में बने टॉयलेट से गिरफ्तार कर लिया।

Next Story
Share it
Top