Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेवाड़ी गैंगरेप केस: पीड़िता को अस्पताल से मिली छुट्टी, जानिए सीएम खट्टर ने क्या कहा

रेवाड़ी गैंगरेप केस की पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गैंगरेप के घटना स्थल पर ले जाया गया। घटना स्थल का दौरा करने के दौरान पीड़िता रास्ते में गिर गई थी।

रेवाड़ी गैंगरेप केस: पीड़िता को अस्पताल से मिली छुट्टी, जानिए सीएम खट्टर ने क्या कहा

रेवाड़ी गैंगरेप केस की पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गैंगरेप के घटना स्थल पर ले जाया गया। घटना स्थल का दौरा करने के दौरान पीड़िता रास्ते में गिर गई थी। इसके बाद पीड़िता को वापस अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

इस मामले में आलोचना होने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सफाई देते हुए कहा कि पीड़िता का स्वास्थ ठीक होने के बाद ही उसे अस्पताल से छुट्टी दी गई थी, इसके बाद उसे घटना स्थल पर ले जाया गया था।

खट्टर ने आगे बताया कि इसमें कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं था। आपको बता दें कि सीबीएसई टॉपर के साथ गैंगरेप होने के बाद उसे 14 सितंबर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जब डॉक्टरों ने पीड़िता के स्वास्थ्य को बेहतर बताया तब उसे अस्पताल से छुट्टी देने के बारे मे विचार किया गया था। हालांकि डॉक्टर उसे दो दिन पहले ही चिट्टी देने वाले थे लेकिन पीड़िता के डिप्रेशन में होने कि वजह से उसे कुछ दिन और अस्पताल में रखा गया था।

इसे भी पढ़ें- विज्ञान भवन में बोले पीएम मोदी- देश के लिए जरूरी है शिक्षा और इनोवेशन

पीड़िता को अस्पताल से छुट्टी देने से पहले तीन डॉक्टरों के एक बोर्ड ने इस बारे में विचार करने के लिए बैठक की थी। इसके बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दी गई थी। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद महिला थाना प्रभारी पीड़िता को उसके घर छोड़ने गई थीं।

ये है मामला

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले रेवाड़ी में तीन लोगों ने मिलकर एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया था। इसके कई दिन बाद भी पुलिस ने आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की थी।

बाद में दबाव बढ़ता देख कर पुलिस और सरकार हरकत में आई और मुख्य आरोपी निशु को गिरफ्तार किया था। इस मामले में महिला आयोग की एक फैक्ट फाइंडिंग टीम ने भी रेवाड़ी का दौरा किया था और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये थे।

Next Story
Share it
Top