Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पानी लेने गई युवती का अपहरण कर किया रेप, दूसरी बहन को बनाया बंधक, केस दर्ज

17 सितंबर को अपनी बड़ी बहन (Sister) के साथ पानी लेने गई थी। इसी दौरान गांव के दो युवक अचानक आए और उनका अपहरण (Kidnapping) कर लिया। आरोपित दोनों बहनों को खेत में ले गए और उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया।

युवती को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार, केस दर्जयुवती को होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, आरोपी फरार, केस दर्ज

रोहतक (Rohtak) महम थाना क्षेत्र (Meham Police Statin Area) के एक गांव से दो बहनों का अपहरण (Kidnapping) कर लिया गया। इस दौरान एक युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया। सोमवार को महिला थाना पुलिस ने पाॅक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत दो आरोपितों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मारपीट कर आरोपियों ने किया रेप

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 17 सितंबर को अपनी बड़ी बहन के साथ पानी लेने गई थी। इसी दौरान गांव के दो युवक अचानक आए और उनका अपहरण कर लिया। आरोपित दोनों बहनों को खेत में ले गए और उनके साथ मारपीट की गई। इसके बाद आरोपितों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने परिजनों को दी जानकारी

इस दौरान उसकी दूसरी बहन को बंधक बनाए रखा गया। इस दौरान किसी व्यक्ति के आने की आहट सुनकर आरोपित भाग निकले। घटना के पीड़ित बहन घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है। आरोपितों को पकड़ने के पुलिस छापेेमारी कर रही है।

Next Story
Top