Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टीवी सीरियल की जूनियर आर्टिस्ट से शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

राजा गार्डन कालोनी निवासी एक युवक ने टीवी सीरियल में काम करने वाली जूनियर आर्टिस्ट को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला की हत्या कर शव के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी ने कबूला गुनाहMurder and Rape with Dead body in Lakhimpur Kheri accused arrested

शहर के राजा गार्डन कालोनी निवासी एक युवक ने टीवी सीरियल में काम करने वाली जूनियर आर्टिस्ट को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित युवक भी मुंबई में जूनियर आर्टिस्ट का काम करता है। पीडि़ता आरोपित युवक को उसके जन्मदिन पर यमुनानगर मिलने के लिए आई थी।

जहां युवक ने होटल के कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवक ने उसे शादी करने से मना कर दिया। पीडि़ता एक माह की गर्भवती है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित युवक व उसके माता-पिता के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, आरोपित युवक का कहना है कि उसे मामले में जान-बूझकर फंसाया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक युवती ने बताया कि वह मुंबई में टीवी सीरियल में जूनियर आर्टिस्ट का काम करती है। गत मार्च माह में काम के दौरान उसे राजा गार्डन कालोनी यमुनानगर निवासी विनीत वर्मा मिला। जिसके बाद उन दोनों में दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे उनमें शादी तक की बात होने लगी।

आरोपित युवक विनीत वर्मा के पिता राम निवास व माता सुनीता वर्मा ने भी उनकी शादी के लिए हां कर दी। पीडि़ता ने बताया कि वह आरोपित युवक विनीत वर्मा से उसके जन्मदिन के मौके पर यमुनानगर मिलने के लिए आई। इस दौरान आरोपित युवक ने उसे शहर के फव्वारा चौक के नजदीक होटल में ठहरा दिया।

इस दौरान आरोपित ने उसे कोल्ड डिं्रक पीने के लिए दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। जिसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो आरोपित ने उसे जल्द ही शादी करने की बात कही। जिसके बाद वह वापस मुंबई चली गई। मगर इसके बाद आरोपित ने अपना मोबाइल बंद कर लिया और बार-बार संपर्क करने पर भी उससे संपर्क नहीं हो पाया।

उसके बाद वह फिर यमुनानगर पहुंची और आरोपित युवक विनीत के पिता राम निवास व माता सुनीता से मिली। मगर उन्होंने उसे धक्के मार कर घर से बाहर निकाल दिया और अपने लड़के की शादी उससे करने से मना कर दिया। पीडि़ता ने विनीत वर्मा पर उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

जिसमें उसके पिता राम निवास व माता सुनीता ने साथ दिया है। पीडि़ता ने बताया कि वह एक माह की गर्भवती है। उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, एएसआई पूनम का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top