Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम रहीम की ''कुर्बानी गैंग'' की धमकी, 200 युवा मरने के लिए बैठे तैयार

कुर्बानी गैंग ने पत्रकारों के साथ-साथ हरियाणा पुलिस के तीन अफसरों को भी जान से मारने की धमकी दी है।

राम रहीम की

डेरा सच्चा सौदा की 'कुर्बानी विंग' ने एक धमकी भरी चिट्ठी लिखकर डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के खिलाफ टीवी चैनल्स पर बोल रहे पूर्व डेरा अनुयायियों और रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकारों के साथ-साथ हरियाणा पुलिस के तीन अफसरों को भी जान से मारने की धमकी दी है।

इस चिट्ठी में ‘कुर्बानी विंग’ की तरफ से लिखा गया है कि डेरा सच्चा सौदा के गुरु जी के लिए करीब 200 युवा मरने के लिए तैयार बैठे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि वो खुद मर कर कुछ हासिल नहीं कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में इस जगह छुपी थी हनीप्रीत, पुलिस के आते ही किया ये काम

इसी वजह से वो डेरे और गुरमीत राम रहीम को बदनाम कर रहे लोगों के परिवारों को ही ढूंढ-ढूंढ कर खत्म करेंगे। इस चिट्ठी में डेरा सच्चा सौदा के खिलाफ टीवी चैनलों की डिबेट में बैठ रहे गुरदास सिंह, हंसराज, भूपेंद्र सिंह और खट्टा सिंह के नाम शामिल हैं।

इसके अलावा हरियाणा पुलिस के तीन अफसरों का जिक्र भी इस चिट्ठी में किया गया है। रजिस्टर्ड पोस्ट के जरिए ये चिट्ठी चंडीगढ़ में कुछ चैनलों के दफ्तर में भेजी गई है।

इससे पहले डेरा सच्चा सौदा से जुड़े लोग भी अपने अखबार के माध्यम से डेरा समर्थकों को भड़काने की कोशिश कर चुके हैं। अखबार में उन सभी कई न्यूज चैनलों के नाम लिखे गए थे जो डेरा सच्चा सौदा के खिलाफ खबरें चला रहे हैं।

Next Story
Share it
Top