Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम रहीम का नर्सों ने इलाज करने से किया मना

हरियाणा की सुनारिया जेल में बंद रेप के आरोपी राम रहीम की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है।

राम रहीम का नर्सों ने इलाज करने से किया मना

हरियाणा की सुनारिया जेल में बंद रेप के आरोपी राम रहीम की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो गई है। जिसके बाद उसी रोहतक के पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

खबर है कि इलाज के दौरान महिला नर्सों ने राम रहीम का इलाज करने से मना कर दिया है। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुरुष स्टाफ से राम रहीम का इलाज करने के लिए कहा है।
वहीं राम रहीम के ट्रीटमेंट के लिए स्पेशल डॉक्टर्स की टीम को अलर्ट रहने को कहा गया है। बता दें कि राम रहीम 25 अगस्त से जेल में बंद है। जिसके बाद उसने जेल का खाना खान से मना कर दिया था। जिससे उसकी तबीयत और खराब हो गई।
राम रहीम की शिकायत के बाद जेल प्रशासन ने चेकअप के लिए पीजीआई डॉक्टर्स की टीम बुलाई जिससे की ये जांच की जा सके कि राम रहीम को अस्ताल में भर्ती कराने की जरूरत है या नहीं।
वहीं जेल में कैदी भी राम रहीम के रहने से बहुत परेशान हैं। राम रहीम का कहना था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं रहती है उसकी कमर में दर्द रहता है। इस वजह से उसके साथ नरमी बरती जाए।
राम रहीम के वहां रहने से और कैदियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। राम रहीम के जेल में होने के चलते काफी सतर्कता बरती जा रही है जिसकी वजह से बाकी कैदियों को काफी परेशानी हो रही है।
Next Story
Share it
Top