Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक: रामचंद्र की हत्या के मामले में आरोपी राजेश को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गांव चुलियाणा में हुई रामचंद्र की हत्या के मामले में आरोपित राजेश को गिरफ्तार किया है।

सुनसान जगहों पर खड़े वाहनों को बनाते थे निशाना, दो गिरफ्तारगिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. रोहतक। पुलिस ने गांव चुलियाणा में हुई रामचंद्र की हत्या के मामले में आरोपित राजेश को गिरफ्तार किया है।

थाना आईएमटी प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस नितिश अग्रवाल ने बताया कि 25 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि गांव चुलियाणा में झगड़े मे एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। गांव चुलियाणा निवासी सुनील कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि करीब 20 साल पहले पंचायत जमीन पर सरकार की तरफ से सुनिल के ताऊ सुल्तान व उनके लड़के श्रीभगवान के नाम सौ-सौ गज का प्लाट अलॉट हुआ था। गांव के विनोद, सोनू, सुरजभान, करतार, राजेन्द्र, संजय, जयभगवान आदि ने मिलकर प्लाटों पर कब्जा कर रखा है।

प्लाट के मामले में अदालत में केस जीतने के बाद सुल्तान ने कब्जा लेने के कोशिश की। सुल्तान ने विवादित प्लाट के आधे हिस्से पर कब्जा कर चार दिवारी कर ली। प्लाट के झगड़े को लेकर सुबह नौ बजे संदीप, राहलु, मुकेश, राजेश, पप्पू, दीपक, सुरेन्द्र, अशोक, रविन्द्र, नवीन, मोनू, कप्तान, संजय, कुलदीप, रवि, गोलू, मिनाक्षी, अमृता, गीता आदि ने हथियारों सहित सुनील, अंकित, फुलवती, कविता, रामचन्द्र आदि को चोटें मारी। जिसमें रामचंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने गांव चुलियाणा निवासी राहुल, अमनदीप व कुलदीप, मिनाक्षी, संदीप, मुकेश, पप्पू, प्रदीप, सुरेन्द्र, सुरेंद्र राजीव, बिजेंद्र, राहुल, नवीन व अंकित उर्फ मुरली को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद गांव चुलियाणा निवासी राजेश को गिरफ्तार किया गया है।

अवैध हथियार सहित दो युवक गिरफ्तार

हरिभूमि न्यूज. रोहतक। पुलिस ने दो युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपितों पर केस दर्ज किया गया है।

सीआईए वन के निरीक्षक प्रवीन कुमार ने बताया कि मुख्य सिपाही प्रदीप के नेतृत्व में टीम गश्त में मौजूद थी। सूचना मिली कि सुनारियां आऊटर बाईपास पर जेल मोड़ पर एक युवक किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से अवैध हथियार सहित खड़ा है। सीआईए टीम ने तुरंत छापेमारी करते हुए मौके से एक युवक को काबू किया। पूछताछ पर उसकी पहचान प्रियांशू निवासी मैनपुरी उत्तर प्रदेश हाल किरायेदार एकता कालोनी के रुप में हुई है। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देशी पिस्तौल बरामद हुई है। मुख्य सिपाही सतीश द्वारा गहनता से अमल में लाई गई। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपित प्रियांशु टाइल लगाने का काम करता है। वह दो साल से किराए पर रहा रहा है। वह उत्तर प्रदेश से अवैध हथियार खरीदकर लाया था।

सीआईए टू के प्रभारी आजाद सिंह ने बताया कि मुख्य सिपाही संत कुमार के नेतृत्व में सीआईए-2 टीम गश्त में सनसिटी रोड पर मौजूद थी। एक युवक को शक के आधार पर काबू किया गया। पूछताछ पर युवक की पहचान महेंद्र उर्फ छोटू निवासी खेड़ी सांपला के रुप में हुई है। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक देशी पिस्तौल बरामद हुई है। जांच मुख्य सिपाही दिनेश द्वारा की गई। आरोपित महेंद्र परचून की दुकान चलाता है। आरोपित ने एक युवक को देशी पिस्तौल खरीदी थी।

कार का शीशा तोड़कर हजारों की चाेरी

हरिभूमि न्यूज. रोहतक। डीएलएफ कालोनी में कार का शीशा तोड़कर हजारों का सामान चोरी कर लिया गया। पुलिस को दी शिकायत में सुनीता डीएलएफ कालोनी ने बताया कि उनकी बहन की बेटी पूजा निवासी दिल्ली अपनी गाड़ी लेकर उनसे मिलने आई थी। करीब आधा घंटे बाद पूजा ने अपनी गाड़ी को देखा कि साईड का शीशा टूटा हुआ पायागया। गाडी को खोलकर देखा तो उसमे रखे आठ हजार रुपये, एक रिंग, दो लेडिज सूट चोरी हुए पाए गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Next Story
Top