Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रेलवे पुलिस ने गणतंत्र दिवस को लेकर रेलवे स्टेशनों पर चलाया चैकिंग अभियान

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर जिले के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं। रेलवे पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए हैं। ोवहीं, रेलवे स्टेशनों पर चैकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध लगने वाले सामान की जांच की जा रही है।

राजकीय रेलवे पुलिस ने गणतंत्र दिवस को लेकर रेलवे स्टेशनों पर चलाया चैकिंग अभियानरेलवे पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

राजकीय रेलवे पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर जिले के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं। रेलवे पुलिस द्वारा रेलवे स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए हैं, वहीं, रेलवे स्टेशनों पर चैकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध लगने वाले सामान की जांच की जा रही है।

शनिवार को राजकीय रेलवे पुलिस की टीम ने डीएसपी रेलवे मुख्यालय अनिल गुज्जर के नेतृत्व में शहर के यमुनानगर-जगाधरी, जगाधरी वर्कशॉप, मुस्तफाबाद, दराजपुर व कलानौर रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर चैकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस की टीम ने संदिग्ध लगने वाले सामान की तलाशी ली।

वहीं, प्लेटफार्मों का बारीकी से निरीक्षण किया गया। इस दौरान राजकीय रेलवे पुलिस ने संदिग्ध लगने वाले लोगों की भी तलाशी ली। साथ ही डॉग स्कवाइड की मदद से रेलवे प्लेटफार्मों, ट्रेनों व स्टेशनों का बारीकी से निरीक्षण किया गया।

डीएसपी अनिल गुज्जर ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर अपराधिक तत्वों की गतिविधियों से निपटने के लिए चैकिंग अभियान चलाया गया है। क्योंकि ऐसे अवसरों पर अपराधिक और असमाजिक तत्व कोई भी वारदात करने की ताक में रहते हैं।

लेकिन राजकीय रेलवे पुलिस ऐसे तमाम तत्वों की नापाक हरकत को विफल बनाने के लिए पूरी तरह सतर्क है। उन्होंने बताया कि अपराधियों के साथ-साथ गृह मंत्री अनिल विज के निर्देशों पर नशीले पदाथोंर् की तस्करी आदि की घटनाओं पर भी बारीकी से नजर रखी जा रही है। सभी रेलवे स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं, जो चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए हैं।


Next Story
Top