Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालयों में सीएम फ्लाइंग की रेड, इन शहरों में हो रही कार्रवाई

सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालयों पर छापा मारा है। जिससे हरियाणा के अलग-अलग जगहों पर लगातार छापेमारी से अन्य विभागों में हलचल मची हुई है।

प्रदेशभर एचएसवीपी के दफ्तरों पर छापेमारीहरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालयोंका निरिक्षण (फाइल फोटो)

हरियाणा में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड ने तमाम शहरों में रेड मारी। जहां पंचकुला सेक्टर 6 में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण में छापेमारी की गई। सूत्रों के अनुसार, कर्मचारियों की उपस्थिति और पब्लिक डीलिंग को लेकर लगातार शिकायतें आ रही थीं। जिसके बाद शिकायतों के तहत कार्यालय में रेड मारा गया। छापे के दौरान, कई लोग अपनी समस्याओं के साथ मुख्यालय में मौजूद दिखें। जहां रेड में शामिल डीएसपी पूर्णिमा ने लोगों से बात की।

एसपी धीरज सेतिया की अध्यक्षता में छापेमारी की गई, जिसमें डीएसपी पूर्णिमा सिंह समेत कई पदाधिकारी और कर्मचारी शामिल थे। वहीं झज्जर सेक्टर 6 के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कार्यालय में भी रेड मारा गया। जहां रेड के दौरान एसडीओ और जेई गेैर मौजूद पाए गए। झज्जर के सीआईडी के मौजूदगी में रेड मारा गया।

इसके अलावा बहादुरगढ़ और रेवाड़ी कार्यालय में भी रेड मार गया। जहां कैथल के हुड्डा विभाग से भी लगातार शिकायतें मिल रही थी कि हुड्डा कार्यालय के 9 ऐसे कर्मचारी है,जो हमेशा लेट आते है। इन तमाम शहरों में लगतार रेड के चलते अन्य विभागों में भी हड़कंप का माहौल बना हुआ है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top