Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पत्नी से हुआ झगड़ा तो 3 साल के बच्चे को फांसी पर लटकाया, 5 साल पहले किया था लव मैरिज

पुलिस के अनुसार पांच साल पहले हनुमान कॉलोनी के प्रमोद कश्यप से साक्षी की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। कुरुक्षेत्र के मंदिर में अंतरजातीय लाइव प्रेम विवाह किया था। लेकिन विवाह के बाद ही दोनों के बीच का प्रेम खत्म होता गया।

पत्नी से हुआ झगड़ा तो 3 साल के बच्चे को फांसी पर लटकाया, 5 साल पहले किया था लव मैरिजFather killed 3-year-old son in panipat

हरियाणा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। पानीपत के टीडीआई कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति की है जिसने पत्नी से रोज-रोज के झगड़े से तंग आकर अपने ही इकलौते बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसने खुद को भी फंदा लगाया, लेकिन रस्सी टूटने से उसकी जान बच गई। इसके बाद पुलिस को खुद फोन कर कहा कि उसने बेटे को मार डाला।

हत्या के बाद आरोपी ने बेटे की तबीयत खराब होने बात कहकर पत्नी को स्कूल से घर बुलाया। बेटे को मृत देखकर साक्षी सन्न रह गई। कुरुक्षेत्र के समालखी गांव के किसान जसविंद्र की इकलौती बेटी साक्षी ने बताया कि वह पानीपत के शिवनगर स्थित राजकीय प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका है। वह घर से आठ लाख रुपये, दो अंगूठी और कई अन्य आभूषण लेकर आई थी।

पांच साल पहले लव मैरिज

पुलिस के अनुसार पांच साल पहले हनुमान कॉलोनी के प्रमोद कश्यप से साक्षी की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। कुरुक्षेत्र के मंदिर में अंतरजातीय लाइव प्रेम विवाह किया था। प्रमोद ने बताया कि वह रिफाइनरी में सुपरवाइजर है और पानीपत टीडीआइ सिटी में उसका फ्लैट है। वे करीब दो साल से टीडीआइ सिटी में प्रथम तल पर फ्लैट नंबर 49 सी में बेटे यश उर्फ अमृत के साथ पति-पत्नी किराये पर रह रहे हैं।

शादी के बाद बदला स्वाभाव

साक्षी को पता चला कि प्रमोद भिवानी में शराब गोदाम में अकाउंटेंट है। प्रमोद उसे तंग करने लगा। वह प्रमोद से तलाक लेना चाहती थी। बुधवार सुबह प्रमोद ने उसके साथ झगड़ा किया। वह सात बजे स्कूल चली गई। 10 बजे प्रमोद ने फोन किया कि जल्द घर आओ। यश को साथ लेकर भिवानी जाना है। एक घंटे बाद घर लौटी तो प्रमोद बेटे को गोद में लिये हुए था और कहा कि यश की मौत हो गई।

साक्षी ने आरोप लगाया कि उसे ससुर कृष्ण लाल, सास परमेश्वरी देवी, जेठ राजेश, जेठानी रजनी, ननद काकी, चंद्रपाल, बन्नू और वेदप्रकाश पटवारी उसे प्रताडि़त करते हैं। आरोपित उसके बेटे की हत्या की साजिश में भी शामिल हैं। झगड़ा करके वेदप्रकाश पटवारी ने उसे धमकी दी थी कि 20 लाख रुपये लेकर तलाक ले लो और यश उन्हें सौंप दें। इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच के बाद धारा 309 जोड़ी जाएगी। सास, ससुर सहित छह लोगों से पूछताछ की जाएगी।

Next Story
Top