Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गोहना : झगड़ा बेटे से, हमला पिता पर कर दिया

गोहाना सदर थाने के महमूदपुर गांव में बेटे से झगड़े में आरोपितों ने उसके पिता पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बारिश का पानी जामा होने के विवाद में खूनी संघर्ष, लोग एक-दूसरे पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़ेTwo sides quarrel rain water Water logging in Banda

गोहाना सदर थाने के महमूदपुर गांव में बेटे से झगड़े में आरोपितों ने उसके पिता पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बुजुर्ग को खानपुर कलां गांव स्थित बीपीएस राजकीय महिला मैडीकल कालेज के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

महमूदपुर गांव के बलमत पुत्र दयानंद के अनुसार उसके बेटे रमेश का महमूदपुर गांव के ही छोटा उर्फ नेहरू पुत्र राम कुंवार तथा साहिल पुत्र ईश्वर से किसी बात को ले कर वाद-विवाद हो गया। दोनों आरोपी बलमत के घर के बाहर उसके बेटे रमेश से गाली-गलौच कर रहे थे।

बलमत का कहना है कि जब घर से बाहर निकला, तब छोटू और साहिल हाथ में तेजधार हथियार लिए हुए थे। इन हथियारों ने आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। बुजुर्ग ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल बुजुर्ग बलमत को उसकी पत्नी धर्मो और बेटे रमेश ने महिला मैडीकल कालेज के अस्पताल में दाखिल करवाया। बलमत के बयान पर आरोपी छोटा उर्फ नेहरू तथा साहिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Top