Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सवारी बिठाने को लेकर सरकारी व प्राइवेट बस चालक में मारपीट

नरवाना से जींद जा रही रोडवेज बस चालक से प्राइवेट परिवहन समिति के बस चालक-परिचालक ने सवारी बैठाने को लेकर मारपीट की। जिसकी शिकायत बस चालक ने शहर थाना प्रभारी को दी है। पुलिस आगामी कारवाई कर रही है।

हरियाणा रोडवेज बसों से सफर करना होगा महंगा, जानिए कितना बढ़ा बस किराया
X
हरियाणा रोडवेज की बसें (फाइल)

नरवाना से जींद जा रही रोडवेज बस चालक से प्राइवेट परिवहन समिति के बस चालक-परिचालक ने सवारी बैठाने को लेकर मारपीट की। जिसकी शिकायत बस चालक ने शहर थाना प्रभारी को दी है।

पुलिस आगामी कारवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार रोडवेज बस चालक सुनील कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार को वह सुबह 10.19 पर सवारियों को बैठाकर जींद की ओर जा रहा था, तो हरियल चौक के पास प्राइवेट परिवहन समिति की बस के चालक-परिचालक ने रोडवेज बस के आगे अपनी बस अड़ा दी और रॉड, डंडे लेकर उसको बस के नीचे खींच लिया।

वहीं उसके साथ मारपीट करने लगे। जब उसने कारण पूछा, तो उन्होनें बताया कि उनके चक्कर की सवारी लेकर जा रहा है, जिससे उनको घाटा हो रहा है। झगड़े को बढ़ता देखकर सवारियां नीचे उतर आई, जिस कारण बस खाली हो गई। इससे बस के चक्कर मिस हो गई और रोडवेज विभाग को आर्थिक हानि का सामना करना पड़ा।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि प्राइवेट बस चालक-परिचालक के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, दुर्व्यवहार करने और विभाग को आर्थिक हानि करने का मामला दर्ज किया जाये। शहर थाना प्रभारी यादराम ने कहा कि रोडवेज बस चालक द्वारा मारपीट की शिकायत उनके पास आई है, वे मामले की जांच कर रहे हैं।


Next Story