Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पिस्तौल का डर दिखाकर पुरोहित से छीनी 35 हजार नगदी, स्कूटी व मोबाइल

यमुनानगर के जगाधरी-पावंटा हाइवे पर गांव कलेसर के नजदीक कुछ बदमाशों ने एक पुरोहित को पिस्तौल का डर दिखाकर उसके पास से 35 हजार रुपये, स्कूटी व मोबाइल छीन लिया।

विदेशी युवक से बदमाशों ने 46 लाख रुपये छीने, गाड़ी से 100 मीटर तक सड़क पर खींचाप्रतीकात्मक फोटो

यमुनानगर के जगाधरी-पावंटा हाइवे पर गांव कलेसर के नजदीक कुछ बदमाशों ने एक पुरोहित को पिस्तौल का डर दिखाकर उसके पास से 35 हजार रुपये, स्कूटी व मोबाइल छीन लिया। यह घटना 25 सितंबर की रात की है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर बीती रात आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के सिरगांव निवासी रामभज ने प्रताप नगर पुलिस थाने में दी शिकायत बताया कि वह पंडित है और पुरोहित का कार्य करता है। 25 सितंबर को वह गांव अराईयांवाला मंे अपने यजमान के घर आया था। पूजा पाठ करने के बाद वह रात को खाना खाकर स्कूटी पर वापस घर लौट रहा था।

जब वह पावंटा हाइवे पर गांव कलेसर के नजदीक पहुंचा तो उसे सड़क पर चार युवक खड़े मिले। आरोपितों ने उसे रूकने का इशारा किया। जब वह रूकने लगा तो पीछे से बाइक पर आए दो अन्य युवकों ने उसे धक्का देकर खाई में गिरा दिया। इसके बाद आरोपितों ने उसकी गर्दन व सिर पर चाकू व पिस्तौल तान दी। जिससे वह घबरा गया।

इसके बाद आरोपित उसके पास से 35 हजार रुपये, स्कूटी, मोबाइल व चांदी की छह अंगूठियां छीनकर फरार हो गए। वह किसी तरह पैदल की बैरियर के पास पहुंचा और वहां मौजूद कर्मचारियों को घटना के बारे में बताया और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद बीती रात आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Next Story
Top