Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा के स्कूलों की 12 प्रतिशत तक बढ़ेगी फीस, जानिए कारण

प्राइवेट स्कूलों के संगठन अंबाला सहोदय स्कूल कॉम्पलैक्स के पदाधिकारियों ने बैठक एक अप्रैल से शुरू होने वाले नए सत्र को लेकर कई अहम फैसले लिए हैं।

हरियाणा के स्कूलों की 12 प्रतिशत तक बढ़ेगी फीस, जानिए कारण
X

हरिभूमि न्यूज.अंबाला। प्राइवेट स्कूलों के संगठन अंबाला सहोदय स्कूल कॉम्पलैक्स के पदाधिकारियों ने बैठक एक अप्रैल से शुरू होने वाले नए सत्र को लेकर कई अहम फैसले लिए हैं। अंबाला सहोदय के प्रवक्ता सौरभ कपूर ने बताया कि सभी पदाधिकारियों व संगठन से जुड़े स्कूल संचालकों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया है कि निजी स्कूल संचालक औसतन 10 से 12 प्रत्वित फीस वृद्धि करेंगे।

सौरभ कपूर ने बताया कि बैठक के दौरान संगठन के प्रधान राजीव मेहता व महासचिव प्रशांत मुंजाल भी मौजूद रहे। अध्यक्षता करते हुए महासचिव प्रशांत मुंजाल ने सभी स्कूल संचालकों से चर्चा की। बैठक में सभी स्कूल संचालको कहा कि सरकार के नियमों के अनुसार फार्म-6 भरा जा चुका है। सौरभ कपूर ने कहा कि पहली बार अंबाला सहोदय के प्रयासों स्कूल संचालकों में सर्वसम्मति से सहमति बनी है कि सभी मिलकर औसतन 10 से 12 प्रतिशत फीस बढ़़ाएंगे। सौरभ कपूर ने बताया कि मीटिंग में सभी सदस्यों ने तर्क दिया कि औसतन 10 से 12 प्रतिशत फीस बढ़़ाना भी इस लिए जरूरी है, क्योंकि हर साल स्कूलों के कई तरह के खर्च बढ़़ जाते हैं।

Next Story