Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रिंस मर्डर केस: गुरुग्राम पुलिस तक पहुंची जांच की आंच, CBI ने 3 पुलिसकर्मियों को भेजा समन

गुरुग्राम के भोंडसी स्थित स्कूल के प्रिंस हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई ने तीन पुलिसकर्मियों को समन जारी किया है।

प्रिंस मर्डर केस: गुरुग्राम पुलिस तक पहुंची जांच की आंच, CBI ने 3 पुलिसकर्मियों को भेजा समन

गुरुग्राम के भोंडसी स्थित स्कूल के प्रिंस हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई ने तीन पुलिसकर्मियों को समन जारी किया है। जानकारी के मुताबिक, इस बहुचर्चित हत्याकांड की जांच में फर्जीवाड़ा करने को लेकर तीनों पुलिसकर्मियों से पूछताछ की जाएगी। इन तीनों पुलिस वालों को शनिवार को 11 बजे स्पेशल क्राइम यूनिट बुलाया गया है।

CBI इनसे पूछताछ के दौरान यह पता करने की कोशिश करेगी कि पुलिस ने जानबूझकर स्कूल के बस कंडक्टर अशोक को फंसाने के लिए खुद सुबूत रखे या वो जांच में लापरवाही बरतने के चलते फंस गया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली में लगे होर्डिंग- 'मैं झूठा हूं कबूलने वाले अरविंद केजरीवाल पहले मुख्यमंत्री'

गौरतलब है स्कूल में नाबालिग की गला रेतकर हुई हत्या ने देशभर को हिला दिया था। इस मामले की शुरुआती जांच में गुरुग्राम पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक को मुख्य आरोपी बनाया था।

हालांकि. जब मामले की जांच सीबीआई के हाथ मे आई तो उन्होंने अशोक को क्लीन चिट दे दी थी। सीबीआई जांच में स्कूल के ही एक अन्य 11वीं के छात्र को मुख्य आरोपी बनाया है।

वहीं बीती 28 फरवरी को गुरुग्राम कोर्ट ने भी अशोक को बरी कर दिया। साथ ही कोर्ट ने सीबीआई को 10 अप्रैल तक अपनी जांच पूरी करके फाइनल चार्जशीट फाइल करने का आदेश भी दिया है।

नाबालिग छात्र के पिता शुरू से ही गुरुग्राम पुलिस पर गलत जांच करने का आरोप लगाते रहे हैं। इसके बाद जब सीबीआई के हांथ में जांच आई और बस कंडक्टर को क्लीन चिट दी गई तो गुरुग्राम पुलिस की काफी फजीहत हुई।

Next Story
Share it
Top