Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खुलासा: गुरुग्राम के रयान स्कूल से सस्पेंड प्रिंसिपल को फिर दी नौकरी

हरियाणा के गुरुग्राम में रयान स्कूल में 7 साल के बच्चे की मौत को अभी एक महीना भी नहीं हुआ था।

खुलासा: गुरुग्राम के रयान स्कूल से सस्पेंड प्रिंसिपल को फिर दी नौकरी

हरियाणा के गुरुग्राम में रयान स्कूल में 7 साल के बच्चे की मौत को अभी एक महीना भी नहीं हुआ था। खबर है कि स्कूल से सस्पेंड प्रिंसिपल नीरजा बत्रा ने अपनी ही दूसरी ब्रांच में अब टीचर बन गईं है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबित, सस्पेंडिड प्रिंसिपल नीरजा बत्रा को रयान स्कूल की किसी और ब्रांच में एक टीजर की नौकर मिल गई है।

इसे भी पढ़ें: ट्रिपल मर्डर: बहू ने की सास, ससुर और जेठ की हत्या, शवों का किया ये हाल

बता दें कि दूसरी क्लास के छात्र जो कि पिछले महीने गुरुग्राम के रयान स्कूल के टॉयलेट में मतृ पाया गया था, जिसके बाद प्रद्युम्न के माता पिता के विरोध के बाद रयान स्कूल की प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया गया था।

पिछले महीने 8 सितंबर को रायन स्कूल के भोंडसी ब्रांच में दूसरी कक्षा के प्रद्युमन ठाकुर की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई में स्कूल बस के कंडक्टर अशोक को गिरफ्तार कर लिया था।

अब इस मामले को लेकर सीबीआई को जांच का जिम्मा सौंपा गया है। स्कूल प्रशासन ने भी एक्शन लेते हुए दोषी प्रिंसिपल का निलंबन कर दिया था लेकिन दोबारा उसी स्कूल में नौकरी मिलने से सवाल उठाए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मुंबई भगदड़: मौत के घाट उतर रही थी महिला, मदद के बजाय एक शख्स ने किया ये काम, तस्वीर वायरल

वहीं वरुण ठाकुर का कहना है कि आप कैसे घोर लापरवाह प्रिंसिपल को दोबारा नियुक्त कर सकते हैं? फिर उनके निलंबन का क्या मतलब था? इसको लेकर अभी प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर का ही बयान आया है।

Next Story
Share it
Top