Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पिता को स्पीड पोस्ट से अरुणाचल प्रदेश भेजी थी 23 हजार की दवा, पार्सल में मिली जींस

रोहतक डाक विभाग से स्पीड पोस्ट के जरिए युवक ने अपने पिता को अरुणाचल प्रदेश दवाई भेजी थीं। 23 हजार रुपये की दवाएं स्पीड पोस्ट के जरिए भेजी गईं। लेकिन कुछ दिन बाद पार्सल वापस रोहतक डाक विभाग में आ गया। पार्सल खोलने पर दवाइयों की जगह पर जींस मिली है।

पिता को स्पीड पोस्ट से अरुणाचल प्रदेश भेजी थी 23 हजार की दवा, पार्सल में मिली जींसभारतीय डाक विभाग (प्रतीकात्मक फोटो)

डाक विभाग से स्पीड पोस्ट के जरिए अरुणाचल प्रदेश भेजा गया दवाई का पार्सल रोहतक के डाक विभाग में वापस पहुंच गया। आरोप है कि जब भेजने वाले ने पार्सल खोला तो उसमें दवाई की जगह जींस मिली। अब रवि बृहस्पतिवार को इसकी शिकायत छोटूराम स्थित डाकघर के अधिकारी को देंगे। रवि ने कहा कि पार्सल में उसके पिता की दवाई थी जिसकी कीमत 23 हजार रुपये है।

26 दिसंबर को भेजी थी दवाई

मायना गांव के निवासी रवि ने बताया कि उसके पिता अरुणाचल प्रदेश में आईटीबीपी में कार्यरत हैं। हर तीन महीने बाद वह उन्हें डाक विभाग के माध्यम से दवाई भेजता है। इस बार उसने दवाई शिवाजी कॉलोनी स्थित डाकघर से 26 दिसंबर को स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजी। रवि ने बताया कि इसके बाद 9 दिसंबर को जब स्पीड पोस्ट नंबर से ऑनलाइन चेक किया कि दवाई कहां पहुंच चुकी है तो वहां पर एनएसएच हब रोहतक पर पार्सल डिलीवर्ड का साइन आया। जिसे देख उसे हैरानी हुई। फिर रवि 13 दिसंबर को एनएसएच हब में गया और उसने वहां मौजूद कर्मचारी को सारी बात बताई।

शिकायत दो और दो दिन बाद पता करना

रवि ने बताया कि जब वह 13 दिसंबर को एनएसएच हब गया तो वहां मौजूद कर्मचारी को सारी बात बताने के बाद उसने उससे एक शिकायत लिखकर देने की बात कहकर दो दिन बाद आने को कहा। शिकायत देने के बाद रवि जब 15 दिसंबर को हब में पहुंचा तो उन्होंने उसे पार्सल बाक्स लौटा दिया। रवि ने बताया कि पार्सल की पैकिंग खुली हुई थी और जब उसने बॉक्स खोला तो उसमें से जींस निकली। उसने कर्मचारी को बताया कि अब वह क्या करे तो उसने उसे बड़े अधिकारी के नाम शिकायत लिखने की बात कही। रवि ने बताया कि अब वह बृहस्पतिवार को छोटूराम स्थित डाकघर में इस बारे में शिकायत करेगा।

रोहतक में हो गया किसी को डिलीवर

रवि ने बताया कि जब वह एनएसएच हब में पार्सल लेने गया तो वहां मौजूद कर्मचारी ने उसे बताया कि उसका पार्सल रोहतक में ही किसी को डिलीवर्ड हो गया है। रवि ने कहा कि जब उसने कर्मचारी से कहा कि कहां किया है तो कर्मचारी ने बताया कि आप शिकायत लिखकर दे दो और दो दिन बाद आ जाना। रवि ने कहा कि दो दिन बाद जब एनएसएच हब गए तो उन्होंने पार्सल उनके हाथ में थमा दिया।

कर्मचारी के सामने की वीडियो रिकार्डिंग

रवि ने बताया कि जब कर्मचारी ने उसे पार्सल दिया तब उसकी पैकिंग खुली हुई थी। सिर्फ बॉक्स था जो उन्हीं का था। उसके बाद उन्होंने वो पार्सल कर्मचारी के सामने खोला और वीडियो रिकाडिंर्ग भी की। उसके अंदर से जींस निकली।

Next Story
Top