Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोहना में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से छेड़छाड़, डॉक्टर पर मामला दर्ज

चिकित्सक पर आरोप लगा है कि उसने हत्या के एक मामले की पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के दस्तावेज से छेड़छाड़ की है।

Post-mortem report tampered case filed against doctor in Gohna
X
Post-mortem report tampered case filed against doctor in Gohna

गोहाना के बरोदा थाना के एसएचओ की शिकायत पर शहर थाना में नागरिक अस्पताल के एक चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। चिकित्सक पर आरोप लगा है कि उसने हत्या के एक मामले की पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के दस्तावेज से छेड़छाड़ की है। एसएचओ की शिकायत पर पुलिस ने चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जींद में पटेल नगर निवासी जगदीश की 14 अक्टूबर, 2018 को मौत हो गई थी। जगदीश के बेटे अनिल की गांव कोहला निवासी कुसुम के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद दोनों में अनबन रहने लगी थी और कुसुम अपने मायके में आ कर रहने लगी थी। जगदीश उस दिन अपने बेटे की ससुराल में गांव कोहला आया था।

अनिल ने आरोप लगाया था कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके पिता को चाय में जहरीला पदार्थ मिला कर पिला दिया था, जिससे उसकी मौत हुई। उस समय पुलिस ने जगदीश के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर अब नया विवाद सामने आया है।

बरोदा थाना के एसएचओ राजेश कुमार ने शहर थाना में शिकायत दी कि चिकित्सक डॉ. संजीव ने उस समय जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार की थी उसमें हर्ट का विसरा भी देने की बात कही थी। विसरा को जब पुलिस ने जांच के लिए लैब में भेजा तो वहां हर्ट का विसरा नहीं मिला। बताया गया है कि बाद में चिकित्सक से जब इस संबंध में बातचीत की गई तो उसने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कटिंग कर दी।

चिकित्सक ने मृतक जगदीश के पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट दी उसमें हर्ट का भी विसरा देने की बात कही थी। लेकिन हर्ट का विसरा नहीं दिया गया था। बाद में चिकित्सक ने रिपोर्ट में कटिंग कर दी। मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। वेदपाल, जांच अधिकारी शहर थाना

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story