Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हाईकोर्ट से स्टे लाने वाले रिजनल ऑफिसर भूपेंद्र चहल का आचार संहिता से पहले तबादला

हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने भूपेंद्र चहल (Bhupendra Chahal) के सस्पेंड करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद से ही वे सरकार के टारगेट पर थे। दो साल तक पानीपत (Panipat) रहे भूपेंद्र चहल पर अक्सर उद्यमियों के साथ सांठ-गांठ के आरोप लगते रहे है।

हाईकोर्ट से स्टे लाने वाले रिजनल ऑफिसर भूपेंद्र चहल का तबादला
X
Pollution Control Board Regional Officer Bhupendra Chahal Transferred To Sonipat

विवादों में घिरे प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (Pollution Control) के रिजनल ऑफिसर भूपेंद्र चहल का आचार संहिता से एक दिन पहले सोनीपत तबादला कर दिया गया है। भूपेंद्र चहल (Bhupendra Chahal) अप्रैल माह में कष्ट निवारण समिति के चेयरमैन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) के आदेशों के खिलाफ हाईकोर्ट से स्टे ले आए थे।

उद्यमियों को बचाने के गंभीर आरोप

अनिल विज ने उन्हें सस्पेंड करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद से ही वे सरकार के टारगेट पर थे। दो साल तक पानीपत रहे भूपेंद्र चहल पर अक्सर उद्यमियों के साथ सांठ-गांठ के आरोप लगते रहे है। सीपीसीबी लगाकर उन्हें प्रदूषण फैलाने वाले उद्योगों पर कार्रवाई के निर्देश दे रहा था, लेकिन उन पर उद्यमियों को बचाने के गंभीर आरोप थे।

चहल की जगह लेंगे संजीव बद्धिराजा

उन्होंने उन उद्योगों पर भी कार्रवाई नहीं की जिस पर एनजीटी ने भू-जल का बिना एनओसी के दोहन करने पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। अब उनके स्थान पर यशपाल अहलावत ने चार्ज संभाला, लेकिन उनके चार्ज संभालते ही उनकी प्रमोशन हो गई। अब उनके स्थान पर संजीव बुद्घिराजा पानीपत के नए आरओ होंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story