Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा रेप केस: आरोपितों का डीएनए टेस्ट करवाएगी पुलिस, कोर्ट में जल्द चार्जशीट पेश करेगी

पानीपत के पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने कहा पानीपत के उरलाना कलां गांव में हुए बहुचर्चित रेप केस को लेकर कहा कि आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया।

हरियाणा रेप केस: आरोपितों का डीएनए टेस्ट करवाएगी पुलिस, कोर्ट में जल्द चार्जशीट पेश करेगी

पानीपत। पानीपत के गांव उरलाना कलां में बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या कर शव के साथ दुष्कर्म करने के बहुचर्चित मामले में जिला पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने सोमवार की देर शाम अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि पानीपत के गांव उरलाना कलां में बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना की जितनी निंदा की जाए कम है, यह ऐसा अपराध है जिससे समाज का हर वर्ग विचलित हो जाता है।

उन्होंने कहा कि आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपितों से सीआईए-थ्री पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपितों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। वहीं पुलिस रिमांड के दौरान आरोपितों से इस केस के हर पहलु को लेकर पूछताछ करेगी।
उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस केस को बहुत ही गंभीरता से लिया और घटना की सूचना मिलते ही वे स्वयं भी घटनास्थल पर गए। पुलिस ने इस केस में तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया ही साथ ही इस केस से संबंधी साक्ष्य भी एकत्र किए।
पुलिस के आग्रह पर स्वास्थ्य विभाग के तीन मेडिकल अधिकारियों के पैनल ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया। पैनल में दो महिला चिकित्सक शामिल थी।
उन्होंने कहा कि केस पुख्ता हो इसके लिए पुलिस आरोपितों का डीएनएल् टेस्ट करवाएगी और बच्ची के शव से लिए गए सैंपलों से भी मिलान करवाएगी। ताकि आरोपितों के खिलाफ केस और अधिक सशक्त हो सके। उन्होंने कहा कि पानीपत पुलिस इस केस की सुनवाई फास्ट टै्रक कोर्ट में चलाने की सिफारिश भी करेगी ताकि आरोपितों को जल्द से जल्द सजा हो।
उन्होंने कहा कि पुलिस इस केस में चार्जशीट भी जल्द ही अदालत में पेश करेगी। इस संबंध में थाना मतलौडा पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए गए है कि इस केस की चार्जशीट जल्द तैयार करें। उन्होंने कहा कि चार्जशीट तैयार होने पर वे स्वयं चार्जशीट की जांच करेंगे, ताकि केस की जांच में किसी भी तरह की कोई खामी न रहे।
Next Story
Share it
Top