Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में भड़काऊ पोस्ट डालने के मामले में पुलिस सख्त

बावल थाना पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है,पुलिस सोशल मीडिया पर विशेष कर नजर रख रही है।

कांग्रेस महिला नेत्री ने दंबगई
X
पुलिस (प्रतीकात्मक फोटो)

रेवाड़ी में भड़काऊ पोस्ट डालने के मामले में पुलिस सख्त

रेवाड़ी। कोरोना वायरस महामारी के बीच एक विशेष समुदाय के खिलाफ भड़काऊ पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर जारी है। वहीं पुलिस भी पोस्ट अपलोड करने व उसे शेयर करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। दो दिन में दो मामले सामने आ चुके है। बावल थाना पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले में भी दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान आसलवास निवासी नरेन्द्र सिंह व बावल के हसनपुरा मोहल्ला निवासी नवीन कुमार के रूप में हुई है।

मामले की जांच कर रहे एसआई सुखपाल ने बताया कि बावल निवासी रामकिशन महलावत ने शिकायत दर्ज कराते हुए दोनों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। रामकिशन ने अपनी शिकायत में कहा था कि उक्त दोनों लोगों ने उसके मोबाइल पर व्हाट्सअप के जरिए एक विशेष समुदाय के खिलाफ लॉकडाउन में भड़काऊ पोस्ट भेजी थी। पुलिस ने रामकिशन की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए देर शाम ही गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इससे पहले कसौला थाना पुलिस ने भड़काऊ पोस्ट डालने वाले पूर्व सरपंच सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस सोशल मीडिया पर विशेष कर नजर रख रही है।


Next Story