Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दोहरे हत्याकांड के हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस, अबतक नहीं मिला सुराग

खरखौदा में बीते दिनों हुए डबल मर्डर की गुत्थी पुलिस अभी भी नहीं सुलझा पाई है।

विधानसभा चुनाव: 78 हजार जवान होंगे सुरक्षा में तैनातप्रतीकात्मक फोटो

खरखौदा के गोपालपुर मार्ग पर जाली सय्यद पर हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। वैसे थाना खरखौदा, सीआईए- 1 व साइबर इंचार्ज जोगेन्द्र के नेतृत्व में टीमें गठित कर छापे मारे जा रहे हैं। पुलिस वहां से गायब हुए एक अज्ञात बाबा की भी तलाश कर रही है।

जिसे हत्या की रात से पहले दिन में देखा गया था। ज्ञातव्य है कि बृहस्पतिवार की रात गोपालपुर मार्ग स्थित जाली सय्यद परिसर में सो रहे बाबा रामनाथ व फर्श घिसाई करने वाले मिस्त्री रामाशीष की हमलावरों ने निर्मम हत्या कर दी थी, जबकि मिस्त्री की हत्या जाली सय्यद पर ही कर दी गई थी

और अंधेरे का फायदा उठाकर महंत रामनाथ जब शहर की तरफ भागा तो हमलावरों ने लगभग आधा किलोमीटर जाली सय्यद से गोपालपुर मार्ग पर महंत को पकड़कर हत्या करके शव को नाले में डालकर स्लैब से ढक दिया था। पुलिस को इस वारदात का दूसरे दिन भी कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

थाना प्रभारी अरुण कुमार का कहना है कि तीनों टीमें गहनता से हत्या आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्दी आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। लोगों का मानना है कि इस घटना के आरोपित जितना जल्दी पुलिस की गिरफ्त होंगे उतना पुलिस प्रशासन का विश्वास बढ़ेगा ।

Next Story
Top