Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रयान स्कूल केसः पुलिस ने बताई नई कहानी, खिड़की से कूद कर आया था कोई बाहरी

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि स्कूल प्रशासन ने हत्याकांड के सबूतों से छेड़छाड़ की कोशिश की है

रयान स्कूल केसः पुलिस ने बताई नई कहानी, खिड़की से कूद कर आया था कोई बाहरी

हरियाणा के गुरूग्राम के रयान स्कूल में एक 7 साल के बच्चे की मौत को लेकर कई नए मोड़ आ रही है। गुरूग्राम पुलिस ने कोर्ट में पेशी के दौरान अपनी रिपोर्ट से कई खुलासे किए हैं।

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि स्कूल प्रशासन ने हत्याकांड के सबूतों से छेड़छाड़ की कोशिश की है, और स्कूल प्रशासन की लापरवाही की भी बात सामने कही है। तो वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के एडीजी ने कहा कि स्कूल के बाथरूम की खिड़की खुली थी और ग्रिल कटी हुई थी। जिसमें साफ तौर बाहर से कोई भी स्कूल में अंदर आ सकता था।

एडीजी ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि बस कंडक्टर अशोक कुमार ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है, लेकिन अभी जांच पूरी नहीं हुई है। हम सही ट्रैक पर जांच कर रहे हैं।

इस मामले से जुड़े किसी भी शख्स को बक्शा नहीं जाएगा। तो वही उन्होंने ये भी कहा कि रयान स्कूल की तरफ से बहुत लापरवाही की गई है, जिसकी जांच जारी है।

बता दें कि इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने भी 3 सप्ताह के अंदर केंद्र और राज्य सरकार से अपनी रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है। हरियाणा पुलिस ने रयान स्कूल मैनेजमेंट के दो अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया है। दोनों ही रयान स्कूल मैनेजमेंट से जुड़े हुए हैं।

Next Story
Share it
Top