Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विकास हत्याकांड मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, 1 महिला समेत दो गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। जांच के लिए बनाई गई पुलिस की विशेष टीम की माने तो हत्या के पीछे पैसों का लेनदेन है। बताया जा रहा कि विकास ब्याज पर पैसों का लेनदेन करते थे।

विकास हत्याकांड मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द कातिलों तक पहुंचने का दिया भरोसाPolice get clues in Haryana congress leader vikas Chaudhary murder case

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस ने 1 महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जांच के लिए बनाई गई पुलिस की विशेष टीम की माने तो हत्या के पीछे पैसों का लेनदेन है। बताया जा रहा कि विकास ब्याज पर पैसों का लेनदेन करता था।

फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे पैसो का मामला सामने आ रहा है। साथ ही विकास से जुड़ी कई और चीजे खंगाली जा रही हैं। जिससे हत्या से जुड़े सभी बदमाशों के पास तक पहुंचा जा सके और जल्दी से इस हत्या को अंजाम देने वालों का खुलासा हो सके।

बता दें कि फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को कार से आए तो अज्ञात बदमाशों ने जिम करने गए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता को गोलियों से भून दिया। उन्हें 10 गोलियां मारी गई। तकरीबन एक मिनट में हुई इस घटना के बाद बदमाश फरार हो गए।

विकास चौधरी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले के बाद प्रदेश सरकार और विपक्ष में जमकर जुबानी जंग हुई। विपक्ष जहां प्रदेश में जंगलराज की बात कह रहा तो वहीं सरकार विकास चौधरी को आपराधिक छवि का बता रही है।

Next Story
Share it
Top