Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पुलिस ने पशुतस्करों से मुक्त करवाए 42 मवेशी, दो तस्करों पर मुकदमा दर्ज

यमुनानगर के गांव औरंगाबाद के नजदीक से मवेशियों को ट्रक में भरकर वध के लिए यूपी लेकर जा रहे पशुतस्करों से पुलिस ने 20 भैंसों, 19 कटड़े व तीन कटडियां मुक्त करवाई।

धरसींवा में ट्रक ने मवेशियों को रौंदा, 10 गायों की मौत, ग्रामिणों ने किया सड़क जामfile Photo

यमुनानगर के गांव औरंगाबाद के नजदीक से मवेशियों को ट्रक में भरकर वध के लिए यूपी लेकर जा रहे पशुतस्करों से पुलिस ने 20 भैंसों, 19 कटड़े व तीन कटडियां मुक्त करवाई। पुलिस ने मौके से दो पशुतस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सदर यमुनानगर पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ पशुतस्कर मवेशियों को ट्रक में भरकर औरंगाबाद के रास्ते से वध के लिए यूपी लेकर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाका लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस ने एक ट्रक आता दिखाई दिया।

पुलिस ने जब ट्रक को रोककर चैक किया तो उसमे 42 मवेशी ठूंस ठूंस कर भरे हुए थे। पुलिस ने मवेशियों को मुक्त करवाकर मौके से दो आरोपित पशुतस्करों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपितों की पहचान उत्तर प्रदेश के गांव बहादूरपुर नगर निवासी बिलाल तथा नकुड निवासी सरफराज के नाम से हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Next Story
Top