Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भांजे को जेल से छुड़ाने के नाम पर पुलिस कांस्टेबल ने किया युवती से दुष्कर्म

यमुनानगर में कैदी भांजे को जेल से छुड़ाने के नाम पर कांस्टेबल ने युवती के साथ बलात्कार किया। रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

भांजे को जेल से छुड़ाने के नाम पर पुलिस कांस्टेबल ने किया युवती से दुष्कर्महरियाणा पुलिस के कांस्टेबल ने किया बलात्कार (प्रतीकात्मक फोटो)

यमुनानगरम में युवती ने पुलिस के हैडकांस्टेबल पर ब्लैकमेल करके बार-बार दुष्कर्म कराया है। पीड़िता की शिकायत पर जान से मारने की धमकी देने व जाति सूचक शब्द बोलने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। मामले में अभी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर की बसंत बिहार कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वर्ष 2017 में उसका भांजा जगाधरी जिला जेल में किसी मामले में बंद था। इस दौरान उसकी मुलाकात जगाधरी जेल में तैनात हैडकांस्टेबल बलजीत सिंह से हो गई। बलजीत सिंह ने उसे बताया कि उसकी उच्चाधिकारियों से अच्छी जान पहचान है, इसलिए वह जेल में उसके भांजे को कोई परेशानी नहीं आने देगा। जिसके झांसे में वह आ गई। इसके बाद आरोपित उसके साथ फोन पर बातें करना लगा। इसी बीच एक दिन आरोपित उसे बहला-फुसला कर कैथल के ढांड कस्बे में ले गया और वहां पर होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने उसके फोटो भी खींच लिए। जिन्हें लेकर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीडि़ता ने बताया कि आरोपित ने उसके साथ वर्ष 2017 से लेकर अक्तूबर 2019 तक ब्लैकमेल करके बार-बार दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने विरोध जताया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे जाति सूचक शब्द बोलकर अपमानित किया। परेशान होकर उसने आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपित हैडकांस्टेबल बलजीत सिंह के खिलाफ धारा 376, 506 व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामले में अभी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

Next Story
Top