Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पानीपत पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध अंग्रेजी, देशी शराब व बियर की करीब 250 पेटियां की जब्त

सीआईए टू टीम प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि सीआईए टू की एक टीम मुख्य सिपाही सज्जन सिंह के नेत्रृत्व में बुधवार सांय गश्त के दोरान दरियापुर से उरलाना गांव को जाने वाली सड़क पर मौजूद थी। इस दौरान टीम को सामने से एक पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी।

शराब माफियाओं से भारी मात्रा में शराब जब्तliquor (संकेतिक फोटो)

पानीपत पुलिस की सीआईए टू टीम ने गश्त के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब की बड़ी खेप सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपितों के खिलाफ मतलौडा में एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीआईए टू टीम प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि सीआईए टू की एक टीम मुख्य सिपाही सज्जन सिंह के नेत्रृत्व में बुधवार सांय गश्त के दोरान दरियापुर से उरलाना गांव को जाने वाली सड़क पर मौजूद थी। इस दोरान टीम को सामने से एक पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी।

जो पिकअप गाड़ी के ड्राईवर ने सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर कुछ दूर पहले ही पिकअप गड़ी को वापस मोड़कर भगाने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने शक के आधार पर पीछा करते हुए कुछ दूरी पर ही पिकअप गाड़ी को ओवर टेक करके रुकवाया। पिकअप गाड़ी नंबर एचआर-67ए-6700 को चेक करने पर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की पेटियां भरी हुई मिली।

प्रारंभिक पुलिस पूछताछ करने पर ड्राइवर ने अपनी पहचान कृष्ण पुत्र शशि निवासी मतलौडा व कंडक्टर ने जसमेर उर्फ जस्सू निवासी जीत सिंह निवासी मतलौडा के रूप में बताई। पुलिस टीम द्वारा मौके पर शराब का लाईसेंस व परमिट मांगने पर दोनों कोई भी कागजात पेश नहीं कर सके। पुलिस टीम द्वारा आबकारी विभाग के अधिकारीयों को सूचना देकर मौके पर आने बारे आग्रह किया।

शराब की पेटियों को गाड़ी से निचे उतार कर गिनती करने पर कुल 156 पेट्टी अंग्रेजी, देशी व बियर पाई गई। जिसमें 67 पेट्टी देशी शराब मार्का जगाधरी नंबर वन व संतरा, 81 पेट्टी अंग्रेजी शराब मार्का ब्लेंडर प्राइड, ऑफिसर चॉइसए रॉयल स्टेग, मैकडॉवेल्स, मैजिक मुवमेंट, आल सीजन व बी सेवन और 8 पेट्टी बियर मार्का टुबर्ग व बुडवाइजर की बरामद हुई।

इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि पिकअप गाड़ी सहित बरामद अवैध शराब को कब्जा पुलिस में लेकर गिरफ्तार दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना मतलोडा मंे एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Next Story
Top