Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक! इन वहशियों ने गायों के साथ किया कुकर्म, ऐसे बनाया हवस का शिकार

हरियाणा की एक गोशाला में गायों के साथ कुकर्म करने के आरोप पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

शर्मनाक! इन वहशियों ने गायों के साथ किया कुकर्म, ऐसे बनाया हवस का शिकार

हरियाणा की एक गोशाला में गायों के साथ कुकर्म करने के आरोप पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आरोपी काम के सिलसिले में यहां आए थे और गोशाला के आश्रम में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपियों की करतूत उस समय सामने आई जब आश्रम के संचालक की पत्नी ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ा। ये मामला शनिवार (27 जनवरी) की रात करीब 1.30 बजे का है।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले यौन संबंध बनाने का बढ़ा चलन!

आश्रम संचालक की पत्नी की नजर जैसे ही आरोपियों की काली करतूत पर पड़ी तो उसने शोर मचा दिया। जिससे स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपियों ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उन्हें आश्रम के एक कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके और गाय के सैंपल जांच के लिए लैब में भिजवाए हैं।

पुलिस ने ग्रामीणों से की पूछताछ

पुलिस के अनुसार, सराय औरंगाबाद स्थित सतनाम शिवगुरु शक्ति मिशन आश्रम में गाय के साथ कुकर्म करने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के अलावा ग्रामीणों की शिकायत पर आश्रम की भी पड़ताल की।

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आश्रम में एक गुफा भी बनाई गई है। हालांकि, आश्रम मालिक रोहताश ने इस बात से इनकार किया और गुफा को पानी की टंकी करार दिया।

धारा 377 के तहत केस दर्ज

रोहताश ने पुलिस को बताया कि उसने आश्रम का खर्च चलाने के लिए 15 कमरों को किराए पर दिया है। उसकी पत्नी ने आरोपियों को गाय के साथ कुकर्म करते देखा। रोहताश की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 377 के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- पत्नी के टुकड़े कर पकाकर खा गया ये शख्स, यहां-यहां छुपाए बॉडी पार्ट्स

पुलिस ने आरोपियों से की पूछताछ

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी गोल-मोल जवाब देते दिखे, दोनों पुलिस को चकमा देना चाहते थे। पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों की पहचान मेरठ के आबिद और मुजफ्फरनगर के नदीम के रूप में हुई है।

साथ ही पुलिस उनका पुराना रिकॉर्ड भी खंगाल रही है, जिससे ये पता लग सके कि कहीं उनका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है। पुलिस ने आरोपियों के पास से आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की हैं।

Next Story
Share it
Top