Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने बदमाशों को दौड़ाकर दबोचा, पिस्टल समेत 13 जिंदा कारतूस बरामद

पिस्टल के बल पर विनायक ट्रेडिंग कंपनी के मालिक को जान से मारने की धमकी देकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने जमावड़ी गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया।

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड को गोवा घुमाने और ऐसी मौज कराने के लिए शातिर चोर बन गया युवक, पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा
X

गर्लफ्रेंड को गोवा घुमाने और ऐसी मौज कराने के लिए शातिर चोर बन गया युवक

पिस्टल के बल पर विनायक ट्रेडिंग कंपनी के मालिक को जान से मारने की धमकी देकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने जमावड़ी गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया। दोनों युवकों के कब्जे से तीन पस्तिौल व 13 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों युवकों पर मामला दर्ज कर लिया गया है व सोमवार को पुलिस इन्हें अदालत में पेश कर रिमांड मांगेगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि हांसी के जींद रोड पर स्थित विनायक ट्रैडिंग के मालिक को जान से मारने की धमकी देने के बाद दो बाइक सवार युवक जमावड़ी गांव की तरफ जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी। शेखपुरा चौकी में तैनात एएसआई सत्यवान कुंभा-थुराना रोड़ पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बैगर नंबर प्लेट की बाइक पर सवार होकर आ रहे दो युवक पुलिस को देखते ही वापिस भागने लगे। जिसके बाद पुलिस टीम ने दोनों युवकों का पीछा कर उन्हें काबू कर लिया। इस दौरान युवकों को मामूली चोटें भी आई हैं।

युवकों के कब्जे से तीन पस्तिौल 13 कारतूस बरामद हुए हैं। पकड़े गुए युवकों की पहचान सिसाय निवासी अंकित व चारनौंद निवासी वष्णिु के रूप में हुई हैं। ये दोनों युवक कुख्यात बदमाश सुमित खुराना के कहने पर विनायक ट्रैडिंग कंपनी के मालिक को जान मारने की धमकी देकर भाग रहे थे। दोनों युवकों ने विनायक ट्रेडिंग पर फिरौती नहीं मांगी केवल जान से मारने की धमकी दी थी। अंकित व वष्णिु पर बीते साल 24 नवंबर को चारनौंद में एक शराब के ठेके पर गोली चलाने व 20 हजार की फितौरी मांगने का मामला भी चल रहा है।

युवकों से पूछताछ जारी है

सदर थाना प्रभारी पुष्पा सिहाग ने कहा कि पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा हैं व उनके कब्जे से तीन पस्तिौल व काफी कारतूस भी बरामद हुए हैं। ये युवक एक फर्म के मालिक को धमकी देने के बाद जमावड़ी की तरफ भाग रहे थे। पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Next Story